बिहार: पुलिस लाइन बैरक के पेड़ पर लटकता मिला SI का शव तो पुलिसकर्मियों में मची खलबली, जानें क्या है मामला
Munger News in Hindi

बिहार: पुलिस लाइन बैरक के पेड़ पर लटकता मिला SI का शव तो पुलिसकर्मियों में मची खलबली, जानें क्या है मामला
हरिद्वार में 27 पुरुष , 2 नाबालिग तो 13 महिलाओं ने आत्महत्या की हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस विभाग के सदर माल खाना प्रभारी मोहम्मद जैनुद्दीन मंसूरी वैशाली जिले के हाजीपुर (Hajipur) के रहने वाले थे और फिलहाल वे पुलिस लाइन में रहते थे. किस कारण से खुदकुशी की गई है या फिर इसमें कोई और मामला है,

  • Share this:
मुंगेर. पुलिस विभाग के सदर मालखाना प्रभारी एसआई मो जैनुद्दीन मंसूरी (SI Mo Zainuddin Mansuri) ने बीती रात पुलिस लाइन बैरक के आंगन में लगे पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. एसआई की खुदकुशी (Suicide)की वारदात से पूरे पुलिस लाइन में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि सुबह पुलिसकर्मी जब नींद से जागे तो देखा कि सामने पेड़ पर शव लटका हुआ है. इसके बाद पुलिसकर्मी शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गए. फिलहाल पुलिस मामले की  छानबीन कर रही है.

बताया जाता है कि पुलिस विभाग के सदर माल खाना प्रभारी मोहम्मद जैनुद्दीन मंसूरी वैशाली जिले के हाजीपुर के रहने वाले थे और फिलहाल वे पुलिस लाइन में रहते थे. किस कारण से खुदकुशी की गई है या फिर इसमें कोई और मामला है, इसकी छानबीन की जा रही है. हालांकि एक जानकारी के अनुसार आत्महत्या के इस मामले को पारिवारिक कारण से जोड़ा जा रहा है.

पोस्टमार्टम के बाद मृतक एसआई के शव को पुलिस लाइन ले जाया गया है. मृतक एसआई के परिजनों को पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई. जबकि जिला पुलिस एसोसिएशन के सदस्य भी पुलिस लाइन पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं.



बताया जाता है कि लॉकडाउन के दौरान पु लिसकर्मियों को काम के बीच पारिवारिक जिम्मेदारियों में तालमेल बिठाना काफी कठिन हो रहा है. ऐसे में इसकी एक वजह पारिवारिक तनाव भी हो सकती है. बहरहाल कोरोनावायरस संक्रमण के बीच कोरोना वारियर्स कहे जाने वाले पुलिसकर्मियों द्वारा इस प्रकार का कदम उठाया जाना काफी निराशाजनक है.
ये भी पढ़ें


तेजस्वी ने कहा- 'निकलिए नीतीश जी, आपके आगे-आगे मैं चलूंगा', जानें पूरा माजरा




GoAir की फ्लाइट से लौटे आयकर सहायक निकले कोरोना पॉजिटिव, स्क्रीनिंग सिस्टम पर सवाल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज