Home /News /bihar /

बिहार के रहने वाले दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी, इसी महीने होने वाली थी शादी

बिहार के रहने वाले दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी, इसी महीने होने वाली थी शादी

दिल्ली पुलिस के दारोगा ऋतुराज की फाइल फोटो

दिल्ली पुलिस के दारोगा ऋतुराज की फाइल फोटो

दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ऋतुराज मूल रूप से बिहार के मुंगेर के रहने वाले थे. उनकी इसी महीने की अंत में शादी होने वाली थी और परिवार शादी की तैयारी भी कर रहा था.

    पटना. दिल्ली पुलिस में कार्यरत ऋतुराज नाम के एक सब इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) ने आत्महत्या कर ली. सब इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या की इस घटना को अंजाम दिया है. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक ऋतुराज मूल रूप से बिहार के मुंगेर (Munger) जिले के रहने वाले थे. ऋतुराज दिल्ली के पश्चिम विहार थाना में कार्यरत थे.

    ऋतुराज ने किन कारणों से आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है इसका पता नहीं लग सका है. खुदकुशी की इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बिहार के मुंगेर में रहने वाले उसके परिजनों को भी दी है. ऋतुराज के साथी पुलिसकर्मियों के मुताबिक पिछले काफी दिनों से वो काफी शांत रह रहा था ,लेकिन अपनी बात किसी से शेयर नहीं करता था.

    उसके साथियों के मुताबिक इसी महीने 30 नवंबर को ऋतुराज की शादी भी होने वाली थी. मुंगेर में उसके परिजनों द्वारा शादी की तैयारियां भी की जा रही थी लेकिन इस बीच उसने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को शूट कर के खुदकुशी कर ली. वो दिल्ली के रणहौला इलाके में स्थित मदन गार्डेन में काफी दिनों से रह रहा था.

    26 साल के ऋतुराज के खुदकुशी करने की जानकारी उसके भाई ने पुलिस को दी है. पुलिस खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही है. आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है.

    इनपुट- शंकर आनंद

    Tags: Bihar News, Delhi police, PATNA NEWS, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर