लाइव टीवी

अवैध संबंध का विरोध किया तो चचेरे भाई ने तलवार से किया हमला, फिर मार दी गोली
Munger News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 17, 2020, 7:58 AM IST
अवैध संबंध का विरोध किया तो चचेरे भाई ने तलवार से किया हमला, फिर मार दी गोली
मुंगेर में अवैध संबंधन में गोली मारी

आरोपी ने बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी युवक सुबोध मांझी पर भी तलवार से प्रहार कर घायल कर दिया. बाद में लिखता मांझी ने गोली चला दी, जो धोपी मांझी के कंधे में फंसी है.

  • Share this:
मुंगेर. अवैध संबंध (illicit relation) का विरोध करने पर अधेड़ को तलवार और गोली मारकर घायल करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान बचाने गए एक ग्रामीण को भी आरोपियों ने तलवार से मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में परिजनों ने सदर अस्तपताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

तलवार से हमला कर किया घायल
दरअसल मामला ये है कि सफिया सराय ओपी अंतर्गत गौरीपुर गांव में  देर शाम अवैध संबंध का विरोध करने पर 55 वर्षीय धोपी मांझी को पड़ोसी (चचेरे भाई ) लिखता मांझी व परिवार के अन्य सदस्यों ने तलवार से हमला कर बुरी तरीके से घायल कर दिया. उसके बाद जान मारने की नीयत से गोली चला दी. गोली युवक के कंधे में जा फंसी है.

पहले तलवार से किया हमला



घायल की पत्नी कमली देवी ने बताया कि उसका देवर धर्मेन्द्र मांझी परदेस में कमाता है. धर्मेंद्र की पत्नी रूबी देवी का अवैध संबंध  लिखता मांझी से था. इसलिए रूबी देवी को अपने घर में आने से मेरे पति धोपी मांझी ने मना किया था, जो लिखता मांजी को नागवार गुजरा. इसी आक्रोश में आकर लिखता मांझी ने  देर शाम उसके पति पर तलवार से हमला कर दिया.



घायल के गले में फंस गई गोली
उन्होंने बताया कि आरोपी ने बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी युवक सुबोध मांझी पर भी तलवार से प्रहार कर घायल कर दिया. बाद में लिखता मांझी ने गोली चला दी, जो धोपी मांझी के कंधे में फंसी है.
वहीं, दोनों घायलों का उपचार सदर अस्पताल में करने के बाद गोली लगने से घायल अधेड़ धोपी मांझी को डॉक्टरों ने भागलपुर को रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

(इनपुट- अरुण कुमार शर्मा)

ये भी पढ़ें


कोरोना का कहर: 24 घंटे के अंदर खाली होंगे पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टल




Coronavirus: रांची के सिटी SP और उनकी पत्नी भी संदिग्ध, हाल ही में घूमने गए थे इटली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 7:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading