लाइव टीवी

अपराधियों ने घर से बुलाकर दर्जी को मारी गोली, हत्याकांड से फैली सनसनी

Arun Kumar Sharma | News18 Bihar
Updated: August 23, 2018, 2:39 PM IST

कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चूआबाग स्थित बेलवा घाट में अपराधियों ने महेंद्र महतो के पुत्र जयराम महतो को बुधवार की देर रात घर से बुलाकर अपने साथ बाहर ले गया और गोली मार दी.

  • Share this:
मुंगेर में हत्या की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. बेलवा घाट निवासी दर्जी मास्टर को बीती देर रात घर से बुलाकर हत्या कर दी गई. बेलवा घाट में जयराम महतो नाम के दर्जी मास्टर को एक युवक घर से बुलाकर अपने साथ बाहर ले गया था. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चूआबाग स्थित बेलवा घाट में अपराधियों ने महेंद्र महतो के पुत्र जयराम महतो को बुधवार की देर रात घर से बुलाकर अपने साथ बाहर ले गया और गोली मार दी. परिजनों ने घर से लगभग सौ मीटर की दूरी पर गोली चलने की आवाज सुनी. इसके बाद परिजन जब बाहर निकले तो देखा कि जयराम को गोली मार दी गई है. गोली लगने से जयराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हत्या के मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी हरिशंकर कुमार और एएसपी अभियान राणा नवीन पूरे दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस और परिजनों के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल लाया गया. वहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस पूरे दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मृतक के परिजन पुलिस से लगातार यह गुहार लगा रहे हैं कि मुझे अपराधियों का नाम बता दें तो मैं खुद ही उसका हिसाब कर लूंगा. जयराम शादीशुदा है और वह गांव में ही दर्जी का काम किया करता था. चिकित्सक ने बताया कि गोली गर्दन में लगी है. परिजनों के मुताबिक जयराम को उपेंद्र प्रसाद वर्मा का बेटा सोनू, गोलू और उनका भतीजा घर से बुलाकर ले गया और उसकी हत्या कर दी.

मृतक के भाई ने मामले में पांच लोगों को अभियुक्त बनाया है. रामधनी महतो, सोनू और गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ओर से सघन छापेमारी की जा रही है.

ये भी देखें -

PHOTOS: जानिए 'तलवार' उठाने पर क्यों मजबूर हुईं भोजपुरी हीरोइन ख्याति सिंहपटना में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस स्टेशन के सामने दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2018, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर