एके-47 का मुंगेर कनेक्शन खंगालने बरदह पहुंची NIA की 40 सदस्यीय टीम

छापेमारी के दौरान तैनात पुलिस टीम
छापेमारी के दौरान तैनात पुलिस टीम

एनआईए की टीम पिछले 2 घंटे से मुंगेर के बरदह गांव में छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
बिहार के मुंगेर से मिले एके-47 रायफल की खेप के मामले में एनआईए की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में गिरफ्तार दो शख्स मोहम्मद इरफान और मोहम्मद इमरान के साथ-साथ मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद मंजी के घर एनआईए की टीम ने एक साथ दबिश दी है.

मुंगेर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरदह में की जा रही इस छापेमारी में एनआईए के 40 लोग शामिल हैं. जिला पुलिस के सहयोग से जारी इस छापेमारी में स्थानीय पुलिस की टीम भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक पिछले दो घंटे से ये छापेमारी चल रही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हैं तेजस्वी यादव और इधर पटना में सरकारी बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी



इससे पहले मुंगेर में मिले एके-47 रायफल के बिहार पुलिस के एक जवान का भी नाम जुड़ा था. खगड़िया के रहने वाले आरोपी पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने ये हथियार खरीदे थे जिसके बाद मुंगेर पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार किया था.
मुंगेर का बरदह गांव इस समय लगातार सुर्खियों में है और वहां पुलिस को एके-47 रायफल का जखीरा मिला था. एसपी बाबू राम ने बताया कि AK-47 मामले में अब तक 31 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है और 20 अब भी फरार है. उन्होंने कहा कि फरार चल रहे आरोपियों के विरुद्ध भी गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि औरंगाबाद दाउदनगर निवासी चंद्रशेखर आजाद और राहुल सिंह पर AK-47 की खरीदारी करने के साथ सप्लाई करने का भी आरोप है.

इनपुट- अरूण कुमार शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज