जयमाला के बाद फरार हुआ दूल्हा, लड़के के पिता सहित पूरी बारात बनी बंधक

कहा जा रहा है कि जब जयमाल के बाद मंडप पर शादी के लिए दूल्हे की खोजबीन शुरू की गई तो उसका कोई अता-पता नहीं चला. फिर मालूम पड़ा कि लड़का बारात से फरारा हो गया है.

News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 6:24 PM IST
जयमाला के बाद फरार हुआ दूल्हा, लड़के के पिता सहित पूरी बारात बनी बंधक
दूल्हा- दुल्हन
News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 6:24 PM IST
बिहार के मुंगेर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां जयमाला के बाद दूल्हा, दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे के पिता, चाचा और भाई सहित पूरी बरात को बंधक बना लिया. घटना खड़गपुर थाना क्षेत्र के फसियाबाद गांव की है. वहीं, इस घटना की जानकरी अब तक पुलिस को नहीं मिली है.

दरअसल, टेटिया बम्बर थाना क्षेत्र स्थित राजाडीह गांव निवासी प्रमोद कुमार ने अपनी दूसरी बेटी कोमल कुमारी की शादी हरपुर थाना क्षेत्र के गोगुलचक निवासी मुनिलाल बिन्द के पुत्र मिथुन कुमार से तय की थी. वहीं, शादी में लड़की के पिता ने लड़के को दहेज के रूप में एक लाख 30 हजार रुपए , एक बाइक और कुछ आभूषण दिया था. जानकारी के मुताबिक, कोमल की शादी रविवार को उसकी नानी घर फसियाबाद गांव में थी. बीती रात बरात फिसयाबाद गांव पहुंची. इसके बाद बारातियों का स्वागत किया गया. जयमाला और द्वार पूजा भी हो गई. लेकिन इसी बीच लड़का मौके का फायदा उठाते हुए बाराती से फरार हो गया.

लड़के के पिता, भाई और चाचा बने बंधक

कहा जा रहा है कि जब जयमाल के बाद मंडप पर शादी के लिए दूल्हे की खोजबीन शुरू की गई तो उसका कोई अता-पता नहीं चला. फिर मालूम पड़ा कि लड़का बारात से फरारा हो गया है. इसके बाद लड़की पक्ष के लोग और ग्रामीणों ने मिलकर लड़के के पिता, भाई और चाचा सहित कुछ बरातियों को बंधक बना लिया. साथ ही सभी को कर एक कमरे में बंद कर लड़के को बुलाने की मांग करने लगे.

लड़के ने तीन लाख की मांग की 

वहीं, लड़की के पिता का कहना है की जयमाला के बाद लड़के ने तीन लाख रुपए की मांग की, जिसके बाद वो बाथरुम के बहाने अपने दोस्तों के साथ बाइक से चुपके से फरार हो गया. उन्होंने कहा मंडप पर  जब लड़के की खोजबीन की गई तो पता चला की वो भाग गया और शादी नहीं करेगा. उन्होंने कहा हम लोगों की मांग है कि लड़का पक्ष दूल्हे को लाए या फिर शादी खर्च और दहेज के पैसे लौटाए.

रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा
Loading...

अस्पताल कर्मी खोजते रहे ऑक्सीजन मास्क, तब तक नवजात की हो गई मौत

दरभंगा में हथियार समेत पकड़े गए चार कुख्यात, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: June 3, 2019, 6:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...