प्रेमिका के घर मिलने गए प्रेमी को गांव वालों ने जमकर पीटा, हालत गंभीर

प्रेमी को पीटा
प्रेमी को पीटा

तिलकारी गांव निवासी बबलू पंडित के पुत्र राजकुमार पंडित का गांव के ही सिंपी कुमारी से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था.

  • Share this:
बिहार के मुंगेर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां शुक्रवार की देर रात प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया. जब प्रेमी प्रेमिका के घर पहुंचा तो गांव के युवकों ने उसे पकड़ लिया और बिजली के पोल से बांधकर जमकर धुनाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी प्रेमी का उपचार भागलपुर में निजी चिकित्सक के यहां कराया जा रहा है.

मामला टेटिया बंबर थाना क्षेत्र स्थित तिलकारी गांव का है
जानकारी के अनुसार, मामला टेटिया बंबर थाना क्षेत्र स्थित तिलकारी गांव का है. तिलकारी गांव निवासी बबलू पंडित के 16 वर्षीय पुत्र राजकुमार पंडित का गांव के ही कैलाश यादव की पुत्री सिंपी कुमारी से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. प्रेमिका सिंपी मध्य विद्यालय तिलकारी में सातवीं क्लास में पढ़ती है. वहीं, जख्मी प्रेमी किशोर जगन्नाथ उच्च विद्यालय टेटिया बंबर में नौवीं क्लास में पढ़ता है. बताया जाता है कि दोनों के बीच पिछले 1 साल से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को पुलिस हरकत में आई और घायल युवक के घर पहुंची. कहा जा रहा है कि जब पुलिस पीड़ित युवक के घर पहुंची तो उसके घर पर कोई नहीं था.

पीड़ित का पिता बबलू पंडित मजदूरी का काम करते हैं
सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित का पिता बबलू पंडित बाहर में मजदूरी का काम करते हैं. वहीं, उसकी मां एवं भाई जख्मी किशोर का उपचार भागलपुर में करा रहे हैं.  इधर टेटिया बंबर पुलिस पीड़ित युवक का बयान दर्ज करने के लिए भागलपुर रवाना हो गई है. वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी ने कहा कि जब कोई लड़का किसी लड़की के घर जाएगा तो घर वाले पिटाई नहीं करेंगे तो और क्या करें. बरहाल अभी तक मामला दर्ज नहीं नहीं हुआ है.



ये भी पढ़ें- 

मॉब लिंचिंग: चोरी का आरोप लगाकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Article 370: पटना की सड़कों पर एक साथ मनी होली-दिवाली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज