रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था युवक, गांव वालों ने पकड़ कर करा दी शादी
Munger News in Hindi

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था युवक, गांव वालों ने पकड़ कर करा दी शादी
शादी के बाद दुल्हा- दूल्हन को विदाई करते परिवार वाले.

मामला मुंगेर जिले के गंगटा थाना क्षेत्र स्थित घुघलाडीह गांव (Ghughaladih Village) का है. घुघलाडीह गांव के ही एक युवक और एक युवती एक- दूसरे प्यार करते थे.

  • Share this:
मुंगेर. जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां अपनी प्रेमिका (Lover) से मिलने के लिए उसके घर गए युवक को गांव वालों ने पकड़ कर शादी (Got Married) करवा दी. इसके बाद प्रेमिका से दुल्हन बनी युवती को पति के साथ ससुराल भेज दिया गया. इस दौरान यह खबर पूरे गांव में फैल गई और लोग दुल्हा-दूल्हन को देखने के लिए मौके पर पहुंच गए. अब आसपास के इलाके में इस शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मुंगेर जिले के गंगटा थाना क्षेत्र स्थित घुघलाडीह गांव का है. घुघलाडीह गांव निवासी चंद्र देव शाह के 24 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार और दीपक शाह की 19 वर्ष की पुत्री जूली कुमारी के बीच पिछले 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कई बार प्रेमिका ने प्रेमी को शादी करने के लिए उसके घर वालों से बात करने को कहा, पर प्रेमी के घर वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे. इसके बावजूद भी दोनों के बीच प्रेम संबंध चलता रहा. दोनों गांव में ही छुप-छुप कर एक-दूसरे से मिलते रहे. वहीं, फोन पर भी बात किया करते थे.

ये भी पढ़ें- PM के नाम पर लोगों को ठगने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस की टीम ने पटना से दबोचा



अपनी प्रेमिका से मिलने अंधेरे में चुपके से उसके घर पहुंच गया
इसी बीच, शनिवार की रात को अचानक प्रेमी रोशन कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने अंधेरे में चुपके से उसके घर पहुंच गया. लेकिन, लड़की के परिवार वालों को इसकी भनक लग गई. इसके बाद परिवार वालों ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया. ग्रामीणों के द्वारा पकड़ लेने के बाद दोनों की गांव वालों और परिजनों की आपसी सहमति के बाद  शादी करा दी गई. इसके बाद पति बने प्रेमी रौशन अपनी पत्नी को अपने साथ अपने घर ले गया. इन दोनों की शादी को मुकाम तक पहुंचाने में गांव वालों की भूमिका महत्‍वपूर्ण रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज