'मेरी मौत की खबर सुनकर खुश हो रहे हो, अब मरने के लिए तैयार हो जाओ'
Munger News in Hindi

मुंगेर के इस गांव नक्सलियों के नाम से हत्या करने की दी गई धमकी. जिलाधिकारी आनंद शर्मा, एसपी बाबू राम और एएसपी हरि शंकर सहित अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. गांव छावनी बन गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 15, 2018, 11:22 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंगेर जिले के एक गांव में पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद असमाजिक तत्वों ने  नक्सली पर्चे गांव के विभिन्न जगहों पर फेक दिया. पर्चां पर सात ग्रामीणों को जान से मारने की दी धमकी दी गई है. मामले की जानकारी लगते ही प्रशासन के हाथ- पांव फूल गए.

जानकारी के अनुसार मामला लड़ैयाटांड़ थाना स्थित बंगलवा गांव का है, जहां पटाखे फोड़े को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ था. इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों ने इस विवाद को दो समुदायों के बीच तूल देने की कोशिश की. बंगलवा के विभिन्न जगहों पर लाल सलाम जिंदाबाद के पर्चे चस्पाए गए. जब लोगों ने पर्चे को देखा तो सभी के होश उड़ गए.

पर्चे पर संजय यादव, युगल यादव, किंन्नदन यादव और महेंद्र यादव को जान से मारने की धमकी दी गई थी. लाल सलाम की ओर से लिखे गए पर्चे में कहा गया है कि तुम सब मेरे मरने की खबर सुनकर खुश हुए. क्योंकि तुम लोगों के कहने पर ही हम लोगों के बीच गोली चली. साथ ही विमलेश साह के घर पर गोली चलाई गई. तुम लोग मेरे मरने की खबर सुनकर खुशियां मना रहे हो. तुम लोग सही आदमी नहीं हो. अब मरने के लिए तैयार रहो.



वहीं, दूसरे पर्चे पर शिवेंद्र पाल, विरेंद्र पाल, दशरथ साह और मसूदन साह सहित कई लोगों को मौत की धमकी दी गई है. कहा गया है तुम सभी लोगों को बुरी तरह से घर के सामने मारूंगा. अब जितना पूजा करना है कर लो उससे कुछ नहीं मिलेगा.



ये भी पढ़ें- सुशील मोदी बोले- अल्पेश ठाकोर बिहार में घुसने की हिम्मत नहीं कर सकते

मामले की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी आनंद शर्मा, एसपी बाबू राम और एएसपी हरि शंकर सहित अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए. सीआरपीएफ, बीएमपी, एसटीएफ और जिला पुलिस बल के सैकड़ो जवानों की गांव में तैनाती कर दी गई.

ये भी पढ़ें- आज बिहार के दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, यह है पूरा कार्यक्रम
First published: November 15, 2018, 10:56 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading