मुंगेर: AK-47 मामले का आरोपी मो. गुलेन चढ़ा पुलिस के हत्थे, हथियार और कारतूस बरामद

गिरफ्तार अपराधियों के साथ पीसी करते मुंगेर एसपी गौरव मंगला
गिरफ्तार अपराधियों के साथ पीसी करते मुंगेर एसपी गौरव मंगला

AK-47 मामले में 6 कांडों के आरोपी मो. गुलेन उर्फ गुलफाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके भाई मो. मोनाजिर को गिरफ्तार किया गया.

  • Share this:
एके-47 मामले की जांच में मुंगेर पुलिस को  बड़ी सफलता तब मिली जब भारी मात्रा में हथियार और कारतूस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. दरअसल मुंगेर पुलिस एके 47 मामले के 6 कांडों में अभियुक्त मो. गुलेन उर्फ के घर छापेमारी करने गई थी, इसी में पुलिस को यह कामयाबी मंगलवार को मिली. जिसकी जानकारी पुलिस ने बुधवार को सार्वजनिक की.

दरअसल जिला पुलिस एके 47 मामले में 6 कांडों के अभियुक्त मो. गुलेन उर्फ गुलफाम के घर छापेमारी करने गई थी. मुफस्सिल थानार्तगत मिर्जापुर बरदह स्थित उसके घर पर गुप्त सूचना के आधार पर की गई.  इस छापेमारी में पुलिस ने मो. गुलेन और उसके भाई मो. मोनाजिर को गिरफ्तार किया.  साथ ही घर के तलाशी और गुलेन से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर  घर के आंगन में जमीन के नीचे गाड़ कर रखे 3 देशी कट्टा, तीन अर्धनिर्मित पिस्टल, पांच जिन्दा कारतूस, हथियार के कई पार्ट और हथियार बनाने के औजार बरामद किए.

ये भी पढ़ें- 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के खिलाफ बिहार की इस अदालत में शिकायत, रिलीज पर खतरा



मुंगेर एसपी गौरव मंगला ने बताया की मो गुलेन पूर्व में एके 47 मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी मों शमशेर का रिश्तेदार है. वह शमशेर के साथ मिलकर एके- 47 की डीलिंग में सहयोग करता था. पुलिस को उसकी पिछले तीन महीने से तलाश थी. जब पुलिस को सूचना मिली की गुलेन अपने घर आया हुआ है तो 1 जनवरी के शाम टीम बनाकर उसके घर छापेमारी की गई. जहां से हथियारों के जखीरे के साथ उसे गिरफ्तार किया गया.
ये भी पढ़ें-  तेजप्रताप का अनोखा अंदाज: जमीन पर बैठकर सुनी फरियाद तो कभी गरीबों को पार्टी दफ्तर में दे दी जगह

इस छापेमारी में मो. गुलेन के साथ ही हथियार रखने के मामले में उसके भाई मोनाजिर को भी गिरफ्तार किया गया.  आपको बता दें कि एके 47 मामले में अब तक 22 एके- 47 राइफल और दो दर्जन अभियुक्तों की गिरफ़्तारी हो चुकी है. इस मामले में 7 केस दर्ज किए गए हैं और एक केस एनआईए के पास है.

रिपोर्ट - अरुण कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें-  तेजस्वी का तंज, कहा- नीतीश कुमार हत्या आरोपित और सजायाफ्ता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज