मुंगेर: अवैध हथियार बनाने वाले दो धंधेबाज गिरफ्तार, 7 अर्धनिर्मित पिस्टल और बैरल बरामद

बिहार के मुंगेर में पुलिस छापेमारी के दौरान बरामद अर्धनिर्मित पिस्टल और बैरल
बिहार के मुंगेर में पुलिस छापेमारी के दौरान बरामद अर्धनिर्मित पिस्टल और बैरल

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अवैध हथियार निर्माता चोरी छिपे हथियार बनाने में लगे हुए हैं.

  • Share this:
बिहार में मुंगेर पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी तब हाथ लगी जब गुप्त सूचना के आधार पर अवैध हथियार बनाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में सात अर्धनिर्मित पिस्टल और सात बैरल भी बरामद किए गए हैं.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अवैध हथियार निर्माता चोरी छिपे हथियार बनाने में लगे हुए हैं. इसके बाद  जिसके बाद मुंगेर एसपी के निर्देश पर कासिमबाजार थाना पुलिस ने एक विशेष टीम गठित कर कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकसस पुर स्कूल के समीप छापेमारी की. इसमें दो हथियार निर्माता संजय कुमार शर्मा और विष्णुदेव शर्मा को सात अर्धनिर्मित पिस्टल और सात बैरल के साथ गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- बोली JDU- विवादित मुद्दों पर हमारा स्टैंड क्लीयर, चुनाव परिणाम से पहले भी आ सकता है मेनिफेस्टो



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों निर्माता कासिम बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और बिहार से बहार राज्य में हथियार सप्लाई करने के हथियार का निर्माण कर रहे थे.   समय रहते पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर हथियार तस्करों के मंसूबों पर पांनी फेर दिया.
रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज