लाइव टीवी

मुंगेर में अपराधियों ने युवकों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, दोनों की मौत

Arun Kumar Sharma | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 23, 2018, 4:01 PM IST
मुंगेर में अपराधियों ने युवकों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, दोनों की मौत
मुंगेर में दिनदहाड़े दो युवको की हत्या

अपराधियों ने नंदन कुमार को 3 और राकेश कुमार को 4 गोलियां मारी.

  • Share this:
मुंगेर के जमालपुर ईस्ट कॉलोनी थाना के रेल अस्पताल के मेन गेट के पास अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े दो युवकों को गोलियों से भून डाला. इस वारदात में नंदन कुमार एक रेलकर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया. बाद में इलाज के दौरान घायल युवक की भी मौत हो गई.

दरअसल, रेलकर्मी नंदन कुमार और उसका साथी राकेश कुमार किसी मरीज से मिलने जमालपुर रेल अस्पताल जा रहे थे तभी पहले से घात लगाये अपराधियों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. नंदन कुमार को माथे में गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि राकेश कुमार को चार गोलियां लगी और गंभीर रुप से घायल हो गया. बाद में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.घटनास्थल से सात खोके बरामद किए गए हैं.अपराधियों ने नंदन कुमार को तीन और राकेश कुमार को चार गोलियां मारी. जानकारी के मुताबिक इस वारदात के पीछे जेल बंद कुख्यात अपराधियों की साजिश हो सकती है.

एएसपी हरिशंकर प्रसाद ने बताया कि पूर्व नगर परिषद चुनाव को लेकर विवाद चल रहा है और साथ ही रेलवे टेंडर बिंदू पर भी पुलिस जांच कर रही है. घटना के बाद रेलकर्मियों में तनाव का माहौल है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2018, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर