आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस ने उसकी बुजुर्ग मां को दिया धक्का, जमीन पर गिरने से मौत
Munger News in Hindi

आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस ने उसकी बुजुर्ग मां को दिया धक्का, जमीन पर गिरने से मौत
यहां सुशील कुमार और उनकी टीम के द्वारा राजकिशोर के घर की तलाशी ली गई.

पूछताछ के दौरान एक पुलिसकर्मी ने आरोपी की वृद्ध मां सुदामा देवी (Sudama Devi) को धक्का दे दिया जिससे वृद्ध महिला जमीन पर गिर कर बेहोश हो गई.

  • Share this:
मुंगेर. कोरोना काल (Corona Era) में जहां एक तरफ पुलिस अपनी छवि को सुधारने में लगी हुई है वहीं, दूसरी ओर कुछ सिपाहियों की कार्यशैली की वजह से खुद विभाग बदनाम हो रहा है. ताजा मामला मुंगेर (Munger) जिले का वासुदेवपुर ओपी (Vasudevpur OP) का है. यहां पर एक सिपाही ने आरोपी की वृद्ध मां को धक्का दे दिया जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद सभी पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गए.

दरअसल, पूर्व में हुए केस के मामले में वासुदेवपुर ओपी प्रभारी सुशील कुमार (OP in charge Sushil Kumar) बीती देर रात लालदरवाजा दुर्गा स्थान स्थित राजकिशोर को गिरफ्तार करने उसके घर गए थे. यहां सुशील कुमार और उनकी टीम के द्वारा राजकिशोर के घर की तलाशी ली गई. जब घर में आरोपी नहीं मिला तो प्रभारी सुशील कुमार ने राजकिशोर की मां और उसकी पत्नी पर अभद्र टिप्पणियां की. साथ ही आरोपी को सेरेंड करने को कहा. इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने आरोपी की वृद्ध मां सुदामा देवी को धक्का दे दिया जिससे वृद्ध महिला जमीन पर गिर कर बेहोश हो गई. खास बात यह है कि पुलिसकर्मी उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाने की बजाए वहां से फरार हो गए. जब परिजनों के द्वारा अस्पताल लाया गया तो चिकित्सकों ने बुजुर्ग महिला को मृत घोषित कर दिया.

उधर पीड़ित परिवार ने पुलिस पर कार्रवाई की मांग करते हुए सदर अस्पताल के मुख्य गेट पर शव को रख सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई और मामले को शांत कराया जा रहा है. वहीं, आरोपी की पत्नी अनुपम कुमारी ने बताया कि उसके पति आईटीसी में काम करते हैं. यूनियनबाजी में उसके पति पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अफजर शमशी के द्वारा झूठा केस कर दिया गया है. इसके बाद से पुलिस उसके पति को खोज रही है. महिला ने बताया कि दो दिन पूर्व भी वासुदेवपुर ओपी प्रभारी के द्वारा उसके पति की खोजबिन की गई और नहीं मिलने पर परिजनों से अभद्र व्यवहार किया गया. साथ ही पुलिस के द्वारा उसके पति को बचाने के एवज में 10 हजार रुपए की डिमांड भी की गई.



मौत का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है
अब, आरोपी की वृद्ध मां को धक्का दिए जाने के बाद मौत का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है. मृतक वृद्ध महिला के परिजनों ने वासुदेवपुर ओपी प्रभारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई और मुआवजे की मांग की है. मृतका की बहु अनुपम ने बताया पुलिस द्वारा कर्रवाई के नाम पर गुंडागर्दी की गई है. बेवजह उसकी वृद्ध सास को ओपी प्रभारी द्वारा धक्का दे दिया गया, जिससे उनकी मौत हो गई. फिलहाल, कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- 

दो रुसी महिलाओं को लेकर घर पहुंचा देसी छोरा,तो लोगों ने क्वारंटाइन में भिजवाया

UP Weather Update: थमेगा बारिश और हवाओं का दौर, आज से होगा मौसम में ये बदलाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज