Home /News /bihar /

video viral on social media government official seen drinking liquor in government vehicle wife beating nodmk8

CO ने सरेआम सरकारी गाड़ी में पी शराब, फिर घर आकर पत्नी को दी गालियां और की मारपीट, Video Viral

टेटियाबंबर के अंचलाधिकारी विनोद प्रसाद गुप्ता सड़क के किनारे खड़ी अपनी सरकारी गाड़ी में शराब का सेवन करते देखे गए (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

टेटियाबंबर के अंचलाधिकारी विनोद प्रसाद गुप्ता सड़क के किनारे खड़ी अपनी सरकारी गाड़ी में शराब का सेवन करते देखे गए (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

Bihar News: आरोपी सीओ विनोद प्रसाद गुप्ता सरकारी गाड़ी में शराब पी कर लुढ़क जाते हैं तो उनका ड्राइवर उन्हें घर पहुंचाता है और किसी तरह उनको सीट के उठा कर घर के अंदर कमरे तक छोड़ता है. इस दौरान नशे में धुत सीओ ने अपनी पत्नी के लिए अमर्यादित शब्दों (गाली-गलौच) का प्रयोग किया और उस पर हाथ उठाया. शराब पीने के आदि सीओ ने अपने बेडरूम में शराब की बोतल रखी हुई थी

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban) को कामयाब बनाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनके ही अधिकारी इसका पलीता लगा रहे हैं. दरअसल जिन अधिकारियों पर इसे सफल बनाने की जिम्मेवारी है वो ही शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. मामला मुंगेर (Munger) जिले का है जहां टेटियाबंबर के अंचलाधिकारी (सीओ) विनोद प्रसाद गुप्ता ने सरकारी गाड़ी में बैठ कर खुलेआम शराब पी फिर अपने घर आकर पत्नी से गाली-गलौच और मारपीट की. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

आरोपी सीओ सरकारी गाड़ी में शराब पी कर लुढ़क जाते हैं तो उनका ड्राइवर उन्हें घर पहुंचाता है और किसी तरह उनको सीट के उठा कर घर के अंदर कमरे तक छोड़ता है. इस दौरान नशे में धुत सीओ ने अपनी पत्नी के लिए अमर्यादित शब्दों (गाली-गलौच) का प्रयोग किया और उस पर हाथ उठाया. शराब पीने के आदि सीओ ने अपने बेडरूम में शराब की बोतल रखी हुई थी.

वहीं, सीओ विनोद प्रसाद गुप्ता से जब इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने इसे साजिश बताया और कहा कि मेरे कमरे में शराब कैसे आया, मुझे पता नहीं है. कोई मुझे फंसाने की साजिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी के साथ मारपीट नहीं कर रहा था, बल्कि घरेलू कलह के कारण उसको समझा रहा था. उन्होंने बताया कि मेरा अपने छोटे भाई से विवाद चल रहा है, मेरी पत्नी उसी संबंध में बोल रही थी जिसको मैं समझा रहा था.

Tags: Bihar News in hindi, Liquor Ban, Munger news, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर