पेड़ लगाने से मना किया तो भड़की महिला ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब

जवाहर पंडित और योगेंद्र पंडित के बीच कई सालों से जमीनी विवाद चल रहा था. विवाद इतना बढ़ा की योगेंद्र पंडित की पत्नी मंतिका देवी ने जवाहर पंडित के बेटे श्याम साहिल के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया.

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 11:08 PM IST
पेड़ लगाने से मना किया तो भड़की महिला ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब
जमीनी विवाद में पेड़ लगाने से मना करने पर एक महिला ने युवक पर तेज फेंक दिया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 11:08 PM IST
बिहार के मुंगेर में जमीनी विवाद के चलते महिला ने अपने रिश्तेदार युवक के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. पीड़ित युवक को गंभीर अवस्था में परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए डॉक्टरों ने मुंगेर रेफर कर दिया है. वहीं परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस शिकायत कर मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, मामला मुंगेर जिले के लड़ैयाटांड़ थाना क्षेत्र के हरायचक खजुरिया गांव की है. जहां के रहने वाले जवाहर पंडित और योगेंद्र पंडित के बीच कई सालों से जमीनी विवाद चल रहा था. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि योगेंद्र पंडित की पत्नी मंतिका देवी ने जवाहर पंडित के बेटे श्याम साहिल के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. वहीं घायल अवस्था में श्याम साहिल को देख परिजनों ने स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

सालों से चल रहा है जमीन विवाद
घायल युवक के भाई ने बताया कि कई सालों से जमीनी विवाद चल रहा है. दोनों हिस्सेदारों को चार-चार कट्टा हिस्सा मिला था, लेकिन योगेंद्र पंडित का परिवार जमीन के अधिक हिस्से की मांग कर रहा है. जिसको लेकर कई बार अंचलाधिकारी व स्थानीय थाना को सूचना दी गई. सोमवार को योगेंद्र पंडित की पत्नी मंतिका देवी और उसका पुत्र रवीश पंडित जमीन पर जबरन पेड़ लगा रहा थे. जब श्याम साहिल ने ऐसा करने से मना किया तो मंतिका देवी ने उस पर तेजाब फेंक दिया.

वहीं सदर अस्तपताल के डॉक्टर सोहन लाल ने बताया की  मरीज की हालत खतरे से बाहर है लेकिन चेहरे पर एसिड अटैक हुआ है. उन्होंने कहा आई डॉक्टर से जांच के बाद ही पता चल पायेगा की मरीज के आंखों में अटैक से कितना नुकसान हुआ है. (रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा)

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 6:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...