लाइव टीवी

Lockdown में फंसे युवक की ससुराल में हत्या, पत्नी और सालों ने शव को लगाया ठिकाने
Munger News in Hindi

अरुण शर्मा | News18 Bihar
Updated: May 22, 2020, 11:45 AM IST
Lockdown में फंसे युवक की ससुराल में हत्या, पत्नी और सालों ने शव को लगाया ठिकाने
मुंगेर में पत्नी ने की पति की हत्या

मामला मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर बस्ती का है. पुलिस ने अधजले शव को गंगा नदी के किनारे से बरामद किया है

  • Share this:
मुंगेर. पूरे भारत में आज वट सावित्री (Vat Savitri) की पूजा हो रही है और महिलाएं अपने पति के लंबी आयु के लिए पूजा अर्चना कर रही हैं लेकिन इसी दौरान बिहार के मुंगेर (Munger) से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यहां एक पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिल पति की हत्या (Husband Murder) की और साक्ष्य छिपाने के उद्देश से शव को अधजली अवस्था मे गंगा किनारे दफना दिया. मृतक राम किशोर यूपी के बांदा जिले के रहने वाले थे.

पत्नी समेत चार गिरफ्तार

मामला मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर बस्ती का है. इस घटना की जानकारी मिलते ही लॉकडाउन के बावजूद मृतक के भाई बरियारपुर पहुंचे और थाने में जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है और गहन पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में सभी ने युवक की हत्या की बात कबूली. आरोपियों की निशानदेही पर कल्याण टोला गंगा किनारे बालू में गड़े अधजले  शव को बरामद किया गया है.



लॉकडाउन में फंसा था मृतक



जानकारी के अनुसार डेढ़ वर्ष पूर्व यूपी निवासी मृतक रामकिशोर की शादी बरियारपुर बस्ती निवासी त्रिवेणी तांती की बेटी अलका से हुई थी. होली के 6 दिन पूर्व मृतक रामकिशोर अपने ससुराल बरियारपुर बस्ती आया था और लॉकडाउन होने के कारण अपना राज्य नहीं जा सका. यहां पर पत्नी अलका देवी से उसका वाद-विवाद होता था. इस बीच 17 मई को घनश्याम की सास ने फोन द्वारा अपने दामाद घनश्याम को सूचना दी कि उसके साथी की हत्या कर दी गई है. इस सूचना पर मृतक रामकिशोर के भाई रामधनी रजक अपने परिजन एवं घनश्याम के साथ उत्तर प्रदेश से बरियारपुर थाना पहुंचे जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

गंगा किनारे से मिला शव

पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करने के बाद सुरजीत एवं साकेत को कल्याण टोला गंगा दाब के किनारे ले गई जहां से दोनों ने गाड़े गए मृतक के शव को गड्ढे से खोदकर बरामद करवाया. गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि रामकिशोर की हत्या 16 मई की रात में करने के बाद शव को जलाने के बाद 17 मई को गंगा दाब के किनारे जाकर दफना दिया था. शव को पोस्टमार्टम हेतु मुंगेर भेज दिया गया और पुलिस ने चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 11:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading