Home /News /bihar /

सीआईएसएफ जवान की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या, 4 साल पहले भी मारी गई थी गोली

सीआईएसएफ जवान की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या, 4 साल पहले भी मारी गई थी गोली

मुंगेर में सीआईएसएफ जवान की पत्नी की गोली मारकर हत्या (मृतका की फाइल फोटो)

मुंगेर में सीआईएसएफ जवान की पत्नी की गोली मारकर हत्या (मृतका की फाइल फोटो)

Munger Crime News: बिहार के मुंगेर में जिस महिला की हत्या की गई है वो चार साल पहले अपनी मां की हुई हत्या के मामले में चश्मदीद गवाह थी. पुलिस ने घटनास्थल के कारसूत और खोखा भी बरामद किया है साथ ही मामले की पड़ताल कर रही है.

मुंगेर. बिहार के मुंगेर में एक विवाहिता की गोली मारकर हत्या (Munger Murder) कर दी गई. मृतका की पहचान धनबाद में कार्यरत सीआइएसएफ (CISF) के जवान के रूप में की गई है. घटना जिले के कासिम बाजार के आमगाछी टोला की है जहां बदमाशों ने सोमवार की सुबह ही इस घटना को अंजाम दिया गया. सीआईएसएफ के जवान की पत्नी को तीन गोलियां मारी गईं जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच करने पहुंची है. पुलिस फिलहाल हत्या की वजह प्रेम-प्रसंग और पुराना विवाद बता रही है.

पहले से घात लगाए अपराधियों ने सीआईएसएफ जवान रवि शर्मा की पत्नी दीपिका शर्मा को उस समय गोली मारी जब वो अपने घर के पीछे बाथरूम जा रही थी. हत्या की इस घटना को लेकर मृतका के भाई कुमार भानु ने बताया कि मृतका दीपिका और उसकी मां पर पहले भी 2017 में मायके में संपत्ति विवाद को लेकर गोली चल चुकी है. उस हमले में मृतका घायल हो गई थी जबकि मां गायत्री देवी की मौत हो गई थी.

इस हत्याकांड में मृतका गवाह थी. मृतका के भाई ने ससुराल वालों के साथ-साथ अपने चाचा पर भी दीपिका की हत्या करवाने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. मृतका का पति रवि धनबाद में सीआईएसएफ में तैनात है और मृतका अपने पीछे पांच वर्षीय बेटी को छोड़ गई है.

Tags: Bihar News, CISF, Crime In Bihar, Munger news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर