होम /न्यूज /बिहार /दुर्गा आरती के बाद जागी नारी शक्ति, मुंगेर में महिला ने दो चेन झपटमारों को दबोचा और पीटते हुए किया थाने के हवाले

दुर्गा आरती के बाद जागी नारी शक्ति, मुंगेर में महिला ने दो चेन झपटमारों को दबोचा और पीटते हुए किया थाने के हवाले

Narishakti: इस बहादुर महिला ने अपना नाम अपर्णा कुमारी बताया. वह भागलपुर की रहनेवाली हैं. अपर्णा ने बताया कि गुरुवार को ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस अधिकारी रंजीत कुमार के मुताबिक, महिला ने दो लोगों को चेन झपटने के आरोप में थाना पहुंचाया है.
पुलिस के मुताबिक, दोनों की तलाशी ली गई, लेकिन इन दोनों के पास से सोने की चेन बरामद नहीं हुई है.
पुलिस हिरासत में दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. एक खगड़िया का रहने वाला है, दूसरा मुंगेर का.

रिपोर्ट : सिद्धांत राज

मुंगेर. बिहार के मुंगेर में एक महिला की बहादुरी की चर्चा खूब हो रही है. महिला ने गले से सोने की चेन झपटकर भाग रहे दो झपटमारों को अकेले दबोच लिया. इतना ही नहीं सरेराह दोनों को पीटते हुए थाने तक ले गई. महिला की इस हिम्मत को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. यह मामला मुंगेर शहरी क्षेत्र के कोतवाली थाना के बाटा चौक का है. हालांकि इस पूरी घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे वायरल कर दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.

इस बहादुर महिला ने अपना नाम अपर्णा कुमारी बताया. वह भागलपुर की रहनेवाली हैं. अपर्णा ने बताया कि गुरुवार को मुंगेर के बड़ी दुर्गा का दर्शन करने गई थीं. आरती खत्म होने के बाद वे बाटा चौक पर खड़ी थीं, तभी दो झपटमारों ने गले से सोने की चेन झपट ली. तब अपर्णा ने साहस दिखाते हुए दोनों झपटमारों को मौके पर ही दबोच लिया. फिर उन्होंने दोनों की जमकर पिटाई कर दी. उन्होंने जब झपटमारों से अपने सोने की चेन मांगी तो दोनों झपटमार चेन छीनने की बात से इनकार करने लगे. तब अपर्णा को फिर गुस्सा आ गया और उन्होंने दोनों झपटमारों को सड़क पर घसीटते हुए कोतवाली थाने के सुपुर्द कर दिया. हालांकि इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और भीड़ के कई लोगों ने भी दोनों आरोपियों की पिटाई कर दी.

नहीं मिली सोने की चेन

कोतवाली थाना में मौजूद पुलिस पदाधिकारी रंजीत कुमार ने बताया कि एक महिला ने दो लोगों को सोने की चेन झपटने के आरोप में थाना पहुंचाया है. दोनों की तलाशी ली गई, लेकिन इन दोनों के पास से सोने की चेन बरामद नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों से लगातार पूछताछ की जा रही है. दोनों आरोपियों में एक खगड़िया जिले का रहने वाला है और दूसरा मुंगेर के नौवागढ़ी के बजरंगबली चौक का.

Tags: Crime Against woman, Crime In Bihar, Munger news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें