सास से झगड़ा कर खाया जहर, रास्ते में बिगड़ी तबीयत तो बेटे को किया फोन

महिला ने की आत्महत्या
महिला ने की आत्महत्या

कोचिंग संचालक हर्षवर्धन की 40 वर्षीय पत्नी नीतू देवी ने जहर खाकर खुदकुशी की है.

  • Share this:
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. महिला की पहचान 40 वर्षीय नीतू देवी के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक मामला, खड़गपुर थाना क्षेत्र का है. सिमपुर निवासी कोचिंग संचालक हर्षवर्धन की 40 वर्षीय पत्नी नीतू देवी ने जहर खाकर खुदकुशी की है. कहा जा रहा है कि नीतू अपने बेटे को कहकर घर से निकली थी कि वह खड़गपुर बजार जा रही है.  इस दौरान उसने रास्ते में सल्फास की गोली खा ली.

जब रास्ते में उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसने बेटे को फोन किया. नीतू ने कहा कि उसने जहर खा लिया है और गांव के विषहरी स्थान पर है. मां की बात सुनकर मृतका का बेटा और पति मोके पर पहुंचे. इसके बाद उसे गंभीर अवस्था में खड़गपुर प्रथामिकी स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया. प्रथामिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे सदर अस्तपताल में रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.



ये भी पढ़ें- बिहार में पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
बताया जाता है कि मृतका पति के साथ कोचिंग चलाती थी और किसी बात को लेकर बीती रात उसकी सास से लड़ाई हुई थी. ऐसे में गुस्से में आकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि पिछले हफ्ते बिहारशरीफ स्थित महिला थाना में एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी.

ये भी पढ़ें- बकरी के बच्चे को बचाने के लिए बाघ से भिड़ी महिला, हालत नाजुक

रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज