महिला ने जहर खाकर की खुदखुशी, बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल

बीती रात दो बच्चों की मां पूजा ने पारिवारिक विवाद में जहर खा लिया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. महिला की मौत से उसके दो बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. दोनों बच्चे सिर्फ मां की रट लगाए हुए हैं. ऐसे में आस-पड़ोस के लोगों की आंखें नम हो गईं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कहा जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने आत्महत्या की है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मुंगेर के जमालपुर थाना क्षेत्र स्थित दरियापुर का है. बीती रात दो बच्चों की मां पूजा ने पारिवारिक विवाद में जहर खा लिया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृत पूजा के परिजनों ने बताया की चार साल पहले पूजा की शादी जमालपुर के दरियापुर में ऑटो चालक सुमन से हुई थी. तभी से दहेज़ को लेकर दोनों में झगड़ा होता था.

शनिवार की रात पूजा ने जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पूजा की मौत के बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिय. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज़ के लिए जहर खिलाकर मारने का आरोप लगाया है.



रिपोर्ट- अरुण कुमार सिन्हा
ये भी पढ़ें- 

इस मंदिर में बहती है दूध की 'नदियां', मांगने वालों की हर मुरादें होती है पूरी

RJD के इस नेता ने PM से की मांग, 'सर्जिकल स्ट्राइक नहीं, बल्कि दुनिया के नक्शे से मिटाओ पाक का नाम'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज