पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने किया आत्महत्या, पहले भी कर चुकी थी शिकायत

मृतका ने पहले भी ससुराल की प्रताड़ना को लेकर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (एडीआर) में आवेदन दिया था.

  • Share this:
मुंगेर में पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने आत्महत्या कर लिया. मृतका ने पहले भी ससुराल की प्रताड़ना को लेकर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (एडीआर) में आवेदन दिया था. इस पर महिला को एडीआर से वकील मुहैया कराया गया था. ताकि ससुराल वालों के साथ मेल मिलाप कराया जा सके.

घटना वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के शामपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि शामपुर निवासी आशीष कुमार सिंह की 24 साल की पत्नी अन्नू कुमारी पति और सास ससुर से काफी प्रताड़ित थी. इस बीच पिछले तीन दिन से अन्नू के ससुराल वालों के साथ झगड़ा चल रहा था. रविवार को भी पति और सास ससुर से उसका झगड़ा हुआ. इस बीच महिला कमरे के अंदर गई और कमरा को अंदर से बंद कर लिया. काफी देर बाद जब कमरा का दरवाजा नहीं खोला गया तो परिवार वालों को आशंका हुई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर कमरा के पंखा से झुलती महिला को बाहर निकाला. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बताया कि परिवार वालों के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई जाएगी. घटना के एक घंटा बाद आरोपी पति थाना में आकर आत्मसमर्पण किया. इसके बाद पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. मृतका को 6 साल की एक पुत्री और 2 साल का एक पुत्र है.



ये भी पढ़ें -
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज