Bihar Covid Update: मुजफ्फरपुर में बेकाबू हुए कोरोना ने 24 घंटे में छीन ली 15 लोगों की जिंदगी

बिहार के मुजफ्फरपुर में कोरोना का कहर. (फाइल फोटो)

बिहार के मुजफ्फरपुर में कोरोना का कहर. (फाइल फोटो)

Muzaffarpur Corona Update: मंगलवार को भी बिहार में एक दिन में कोरोना के रिकार्ड 10 हजार 455 नए केस सामने आए हैं, साथ ही मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 6:58 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में कोरोना कहर का दूसरा नाम बन गया है. सोमवार की देर शाम तक जिले के सभी सरकारी और निजी अस्पतालों को मिलाकर कुल 15 लोगों की जिन्दगी कोरोना नें छीन ली. अकेले एसकेएमसीएच में 6 लोगों की मौत हुई जिनमें 21 साल का एक युवक भी शामिल है. कोविड टेस्ट को लेकर बीते 24 घंटों के जारी रिपोर्ट के मुताबिक रिकॉर्ड 643 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गये हैं, इस तरह से जिले में कोविड के एक्टिव मरीजों की संख्या करीब चार हजार दो सौ हो गयी है.

कोरोना के इस तांडव से जिला प्रशासन की नींद उड़ गयी है. सरकारी अस्पतालों में व्यवस्था की कमी को देखते हुए जिलाधिकारी ने सभी निजी नर्सिंग होम के संचालकों को कोरोना मरीजों के इलाज का निर्देश दिया है. जारी निर्देश में कहा गया है कि कोविड ट्रीटमेंट के सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मरीजों का इलाज करना है, इसके साथ साथ प्रति दिन भर्ती मरीजों की संख्या के साथ-साथ इलाजरत मरीज, मौत का आंकड़ा, इलाज कराकर जाने वाले मरीजों का पूरा खाका देने का निर्देश दिया गया है. इसकी मॉनिटरिंग के लिए निजी अस्पतालों की देखरेख के लिए मजिस्ट्रेट बहाल कर दिए गए हैं जो इलाज पर पूरा नजर रखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज