• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • ...जब तमंचा लेकर स्‍कूल पहुंच गया 16 साल का छात्र, जानें फिर क्‍या हुआ?

...जब तमंचा लेकर स्‍कूल पहुंच गया 16 साल का छात्र, जानें फिर क्‍या हुआ?

Muzaffarpur News: स्‍कूल में तमंचा लाने वाले नाबालिग छात्र को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. (ANI)

Muzaffarpur News: स्‍कूल में तमंचा लाने वाले नाबालिग छात्र को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. (ANI)

Crime News: मुजफ्फरपुर के एक सरकारी स्‍कूल में नाबालिग छात्र पिस्‍टल लेकर पहुंच गया. इससे विद्यालय में हड़कंप मच गया. पुलिस ने नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

  • Share this:

    मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक सरकारी स्‍कूल में 16 वर्ष का नाबालिग छात्र पिस्‍टल लेकर स्‍कूल पहुंच गया. इसकी जानकारी मिलते ही स्‍कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में इसकी जानकारी स्‍थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया और बाद में उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया. मुजफ्फरपुर (ईस्‍ट) के डीएसपी एमके पांडे ने बताया कि नाबालिग छात्र से पूछताछ की जा रही है, ताकि इस मामले में और जानकारी जुटाई जा सके.

    दूसरी तरफ, मुंगेर जिले के मुढेरी गांव में मंगलवार तड़के अपने घर में सो रहे एक युवक की तेज धार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्‍या कर दी गई. मृतक की पहचान मुढेरी गांव के कुशवाहा बस्ती के रहने वाले रविंद्र कुमार का बेटे विश्वजीत दीपांकर (25) के तौर पर हुई है. परिवार के लोगों के अनुसार, युवक अपने घर में सोया हुआ था. उसी दौरान तलवार से उसका गला काट दिया गया. हत्या की वारदात को रात में 1 से 3 बजे के बीच अंजाम दिया गया. जानकारी मिलने पर खड़गपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना के सर सैयद कॉलोनी में 9वीं के छात्र फुरकान अली को जिंदा जलाने प्रयास किया गया था. इस घटना में फुरकान 60 फीसदी से अधिक झुलस गए थे. उन्‍हें इलाज के लिए कांटी के सदातपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह चौंकाने वाली घटना 10 सितंबर को हुई थी. छात्र फुरकान को होश में आने पर पुलिस ने उसके बयान के आधार पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज