SSR Death Case : सलमान और करण जौहर समेत 8 फिल्मी हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश

मुजफ्फरपुर की जिला अदालत ने 8 फिल्मी हस्तियों को 7 अक्तूबर को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है. (फाइल फोटो)
मुजफ्फरपुर की जिला अदालत ने 8 फिल्मी हस्तियों को 7 अक्तूबर को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है. (फाइल फोटो)

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश के मुताबिक, 8 फिल्मी हस्तियों को खुद या अपने वकील के माध्यम से उनके कोर्ट में हाजिर होना होगा. हाजिर होने की तारीख 7 अक्टूबर तय की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:13 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट (Muzaffarpur District Court) ने आज एक अहम आदेश जारी किया है. कोर्ट के आदेश के मुताबिक, 8 फिल्मी हस्तियों को खुद या अपने वकील के माध्यम से उनके कोर्ट में हाजिर होना होगा. हाजिर होने की तारीख 7 अक्तूबर तय की गई है. डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), साज़िद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), एकता कपूर (Ekta Kapoor), भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और दिनेश विजयन (Dinesh Vijayan) को 7 अक्टूबर को हाजिर होना है. इस बाबत इन सबको कोर्ट नोटिस भेजा जा चुका है. इन फिल्मी हस्तियों के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने परिवाद दाखिल कर सुशांत की मौत के लिए इन्हें जिम्मेदार बताया था.

एनसीबी की कार्रवाई जारी
आपको बता दें कि इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स (Drug) एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है. शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने इस मामले में एक बड़े ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है. राहिल विश्राम नामके इस ड्रग पैडलर के पास से एनसीबी को तकरीबन 1 किलो ड्रग्स मिली है. इन ड्रग्स की कीमत 3 से 4 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. इसके अलावा एनसीबी की टीम को राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये कैश भी मिला है. अभी तक की खबर के मुताबिक राहिल का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ सीधा लिंक था और वह बॉलीवुड की पार्टियों में आया भी करता था.

रिया ड्रग्स केस में एनसीबी की टीम मुंबई से लेकर गोवा तक के ड्रग नेटवर्क की तलाश में जुट गई है. अभी तक जितने भी ड्रग पैडलर ​पकड़े गए हैं उनके कनेक्शन शौविक और रिया से मिले हैं. एनसीबी की टीम चाहती है कि वह इन पैडलर के जरिए इस पूरी चेन का पता लगाए जिससे मुंबई के साथ ही पूरे देश में पहुंचाई जा रही ड्रग्स के नेटवर्क का खुलासा किया जा सके.




एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मारा और दो से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया.इनके पास से भी टीम को 500 ग्राम के करीब बड मिली है. एक ग्राम बड की कीमत 6 से 8 हजार के बीच बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बाजार में इस पूरी बड की कीमत करीब 30 से 40 लाख के आसपास है.

एनसीबी के हत्थे चढ़ चुके हैं ये लोग
मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मामले से संबंधित धनशोधन की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था, जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज