• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • OMG: बिहार में बच्चों के बाद अब एक बुजुर्ग के अकाउंट में 'धन-वर्षा', 52 करोड़ रुपए का मैसेज देख...

OMG: बिहार में बच्चों के बाद अब एक बुजुर्ग के अकाउंट में 'धन-वर्षा', 52 करोड़ रुपए का मैसेज देख...

मुजफ्फरपुर के राम बहादुर शाह के खाते में आ गए 52 करोड़ रुपये.

मुजफ्फरपुर के राम बहादुर शाह के खाते में आ गए 52 करोड़ रुपये.

Muzaffarpur News: मामला मुजफ्फरपुर जिले कटरा थाना क्षेत्र का है. राम बहादुर शाह अपना वृद्धा पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए एक निजी सीएसपी संचालक के पास गए थे. सीएसपी संचालक ने जब यह बताया कि उसके बचत खाते में 52 करोड़ रुपए आए हैं. इसको सुनकर वे हैरान हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुजफ्फरपुर. छठी क्लास के दो बच्चों के खाते में 900 करोड़ से अधिक की रकम आने के मामले की कटिहार डीएम अभी जांच करवा ही रहे हैं कि, मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां बच्चों के खाते में नहीं बल्कि एक बुजुर्ग के खाते में 52 करोड़ रुपये की रकम आ गई. बताया जा रहा है कि जब सीएसपी संचालक को यह बात पता लगी तो इतनी बड़ी रकम की बात जानकर वह एक पल को कुछ बोल पाने की स्थिति में ही नहीं रहा. कुछ देर बाद जब उसने बुजुर्ग शख्स को यह बात बताई तो वह भी हैरान रह गए. गांववालों को भी जब यह बात पता चली तो एकाएक सीएसपी संचालक के यहां भारी भीड़ जुट गई और अफरा-तफरी की स्थिति हो गई. जिस शख्स के खाते में रुपये आए थे, लोग उसे एक नजर देखना चाहते थे.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला मुजफ्फरपुर जिले कटरा थाना क्षेत्र का है. राम बहादुर शाह अपना वृद्धा पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए एक निजी सीएसपी संचालक के पास गए थे. सीएसपी संचालक ने जब यह बताया कि उसके बचत खाते में 52 करोड़ रुपए आए हैं. इसको सुनकर वे हैरान हो गए. गुरुवार की रात बुजुर्ग राम बहादुर शाह के खाते में 52 करोड़ रुपये आने के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरा की स्थिति उत्पन्न हो गई.

    ये भी पढ़ें- Bihar News: छठी क्लास के दो बच्चे रातो रात बन गए अरबपति, अकाउंट में आए 900 करोड़ से अधिक रुपए

    वृद्धावस्था पेंशन चेक करने गए शाह

    मिली जानकारी के मुताबिक बहादुर शाह ने अपना वृद्धा पेंशन के लिए अकाउंट खुलवाया था. राम बहादुर शाह ने बताया हम वृद्धा पेंशन को लेकर एक नजदीकी सीएसपी संचालक के पास गए थे. जहां सीएसपी संचालक ने बताया कि आप के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि खाता में आ चुका है. इसको सुनकर हम हैरान हो गए कि आखिर इतनी बड़ी राशि कहां से आई.

    ये भी पढ़ें- अजब-गजबः बिहार में कभी चांदी की बारिश तो कभी बच्चा बन जाता है रातों रात करोड़पति…

    पुलिस कर रही पूरे मामले की छानबीन

    बता दें कि बिहार के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों के बैंक खाते में पैसा आने का सिलसिला जारी है. इस मामले में कटरा थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे का कहना है स्थानीय लोग और मीडिया के माध्यम से हमें जानकारी मिली है. सिंगारी में एक बुजुर्ग के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि आयी है. हम लोगों को जो सीनियर ऑफिसर आदेश देंगे हम वहीं करेंगे. पुलिस पदाधिकारी पूरे मामले की छानबीन करेंगे और संबंधित जिस बैंक में उनका खाता है वहां के पदाधिकारी से भी पूछताछ करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज