Home /News /bihar /

डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बड़ा हादसा, दारोगा की मौत तीन घायल

डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बड़ा हादसा, दारोगा की मौत तीन घायल

जैसे ही काफिला मोतीपुर प्रखंड कार्यालय के पास एनएच 28 पर पहुंचा तो स्कॉर्ट में चल रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई.

    बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बड़ा हादसा हो गया. कहा जा रहा है कि सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में शामिल एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई है. वहीं, तीन अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतक दारोगा की पहचान रतन ठाकुर के रूप में हुई है.

    जानकारी के मुताबिक, पूर्व मंत्री सीपी ठाकुर मोतिहारी जा रहे थे. इसी दौरान मुजफ्फरपुर में उन्हें स्कॉर्ट पार्टी दी गई. इस गाड़ी पर चालक गुड्डू के अलावा एसआई रतन ठाकुर, होमगार्ड के जवान ललन कुमार और एक अन्य सिपाही सवार थे. जैसे ही काफिला मोतीपुर प्रखंड कार्यालय के पास एनएच 28 पर पहुंचा तो स्कॉर्ट में चल रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. कहा जा रहा है कि मोतिहारी से आ रही एक अनियंत्रित बस ने पुलिस की बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी.

    टक्कर से गाड़ी में बैठे सभी लोग घायल हो गए जिनमें से एसआई रतन ठाकुर और ललन कुमार को गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान रतन ठाकुर की मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य घालय हो गए. इनमे एक की हालत क्रिटिकल है जिसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच से नीजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. बाकी दोनों को मोतीपुर पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

    वहीं, बस छोड़कर चालक फरार हो गया. डीएसपी वेस्ट मुरारी प्रसाद ने कहा है कि घायलों के होश में आने के बाद पूछताछ होगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी. घटना की सूचना मिलते हीं मुरारी प्रसाद और सीटीएसपी नीरज कुमार मौके पर पहुंच गये और अपनी देखरेख में जवानों का इलाज करवा रहे हैं.

    सुधीर कुमार

    ये भी पढ़ें- 

    लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण


    ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास


    गोपालगंज: घर में लगी भीषण आग, पांच वर्षीय बच्ची सहित 4 लोग जिंदा जले

    पैसे के अभाव में टीचर की पत्नी की मौत, कई महीनों से नहीं मिली थी सैलरी

    Tags: Bihar News, BJP, Car accident, Muzaffarpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर