Home /News /bihar /

हरियाणा से बिहार तक एम्बुलेंस में हो रही थी शराब तस्करी, दो गिरफ्तार

हरियाणा से बिहार तक एम्बुलेंस में हो रही थी शराब तस्करी, दो गिरफ्तार

हरियाणा से बड़े पैमाने पर एम्बुलेंस के जरिए बिहार में अवैध शराब लाई जा रही है. पुलिस ने शराब के साथ दो कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

    बिहार में जब से शराबबंदी हुई है तभी से शराब माफिया तस्करी के लिए नये-नये हथकंडे आजमा रहे हैं. ऐसे ही शराब तस्करी के एक तरीके को मुजफ्फरपुर पुलिस ने बेनकाब किया है. हरियाणा से बड़े पैमाने पर एम्बुलेंस के जरिए बिहार में अवैध शराब लाई जा रही है. पुलिस ने शराब के साथ दो कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

    मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की अवैध शराब की एक बड़ी खेप जिले में आने वाली है. सूचना के आधार पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी. अहियापुर थाना के चौकस गश्ती दल ने मुजफ्फरपुर दरभंगा फोर लेन पर एक एम्बुलेंस देखी. जिसपर यूपी का नंबर था. इस पर पुलिस को कुछ शक हुआ तो एम्बुलेंस को रुकने के लिए हाथ दिया. इस पर ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी. पुलिस ने एम्बुलेंस को ओवरटैक कर रोक लिया. जब एम्बुलेंस को खुलवाकर देखा तो उसमें शराब के 105 कार्टन थे.

    पुलिस अधिकारी दिनेश्वर उपाध्याय ने बताया कि शराब माफिया मरीजों की सेवा में लगी एम्बुलेंस में शराब की तस्करी करते थे. ताकि पुलिस उन्हें नहीं रोके. लेकिन अहियापुर पुलिस की चौकसी से हरियाणा से लाई गई 105 कार्टन शराब पकड़ी गई. पुलिस ने इसके साथ दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपये है. जिसे जिले के गायघाट इलाके में खपाने की तैयारी थी.

    दिनेश्वर उपाध्याय ने बताया कि कारोबारी ने गाड़ी के चालक को सिर्फ मोबाइल नंबर दिया था ताकि वे पकड़ में नही आ सकें और शराब सही जगह पहुंच जाए. गिरफ्तार कारोबारियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. ताकि असली खिलाड़ी को पकड़ा जा सके.

    Tags: बिहार, मुजफ्फरपुर, हरियाणा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर