शादी की थी सालगिरह और कोरोना बंदी, डॉक्टर दंपति ने कुछ इस तरह किया सेलिब्रेशन !
Muzaffarpur News in Hindi

शादी की थी सालगिरह और कोरोना बंदी, डॉक्टर दंपति ने कुछ इस तरह किया सेलिब्रेशन !
मुजफ्फरपुर के रहने वाले एक डॉक्टर ने अपनी शादी की सालगिरह कुछ ऐसे मनाई जो यादगार हो गई.

कोरोना संक्रमण (Covid-19 Infection) के खतरे के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इस दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर के एक डॉक्टर ने कुछ अलग अंदाज में अपने शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट किया.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. कोरोना संक्रमण (Covid-19 Infection) से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इस कारण आम लोगों को तो परेशानियां हो रही हैं. साथ ही कोई भी व्यक्ति अपने यादगार दिनों को अच्छे तरीके से सेलिब्रेट नहीं कर पा रहा है. लेकिन अगर आपको इस वजह से अपने शादी की सालगिरह नहीं मना पाने का मलाल है तो यह खबर आप के लिए है. दरअसल, मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के रहने वाले एक डॉक्टर ने अपनी शादी की सालगिरह कुछ ऐसे मनाई जो यादगार हो गई. यहां के रहने वाले ये डॉक्टर गौरव वर्मा हैं. उनकी पत्नी निशि वर्मा भी डॉक्टर हैं. हर साल यह डॉक्टर दंपत्ति धूमधाम से अपनी शादी की सालगिरह मनाता था. लेकिन इस बार कोरोना बंदी की वजह से कोई आयोजन नहीं हो सका. ऐसे में इस मौके को यादगार बनाने के लिए डॉक्टर गौरव ने अनोखा तरीका अपनाया. इस प्लानिंग को पूरा करने में उनका पुलिस वालों ने भी साथ दिया.

पुलिसवालों के मिलकर बताया प्लान
बीते 26 अप्रैल की रात को गौरव अपनी गाड़ी से ब्रह्मपुरा थाना पहुंच गए. वहां उन्होंने पुलिस वालों से मुलाकात की और पुलिस के साथ गौरव जब थाने के बाहर सड़क पर निकले तो आसपास के लोग खुशी से उछल पड़े.

वंचित लोगों के साथ किया सेलिब्रेट
अपने सालगिरह की खुशी कोरोना बंदी में वंचित लोगों के साथ बांटने की तैयारी डॉ गौरव ने कर ली थी. इसमें उन्होंने ब्रह्मपुरा थाना पुलिस को भी शामिल किया. गौरव ने इसके लिए छह सौ फूड पैकेट तैयार किए थे, जिन्हें उन लोगों के बीच बांटना चाहते थे जो कोरोना बंदी में काम नहीं करने की वजह से राशन भी घर नहीं ला पा रहे हैं. उनके परिवार के जो भी सदस्य घर से बाहर आए डॉ गौरव ने उन्हें फ़ूड पैकेट्स दिया.



डॉक्टर ने सालगिरह के मौके पर दिए हेल्थ टिप्स
गौरव ने उन सभी लोगों को कोरोना वायरस से बचाव की आवश्यक सलाह भी दी. अपने सालगिरह के मौके पर डॉक्टर साहब ने न सिर्फ लोगों को खाना खिलाया बल्कि उन्हें हेल्थ टिप्स भी दिए. इस मौके पर डॉक्टर साहब को ब्रह्मपुरा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विश्वनाथ ने बधाई दी और कहा कि ऐसे लोग विरले ही मिलते हैं.

 

(रिपोर्ट: सुधीर कुमार)

 

 

ये भी पढ़ें:

5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए वरुण धवन, बर्थडे पर किया ये काम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज