Home /News /bihar /

बिहार: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एक और याचिका दायर, इस एक्ट्रेस पर लगाया ये आरोप

बिहार: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एक और याचिका दायर, इस एक्ट्रेस पर लगाया ये आरोप

पटना में जन्मे सुशांत की आत्महत्या के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष दायर यह दूसरी याचिका है. (फाइल फोटो)

पटना में जन्मे सुशांत की आत्महत्या के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष दायर यह दूसरी याचिका है. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के पताही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के समक्ष यह याचिका दायर की है

    मुजफ्फरपुर. बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide Case) का मामला अब धीरे- धूरे तूल पकड़ने लगा है. बिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शनिवार को एक और याचिका दायर (Petition Filed) की गई है, जिसमें उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.

    मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के समक्ष यह याचिका दायर की है, जिसपर 24 जून को सुनवाई होगी. पटना में जन्मे सुशांत की आत्महत्या के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष दायर यह दूसरी याचिका है. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर में फंदे पर लटके हुए मिले थे.

    अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने केस दर्ज कराया था
    दरअसल, इस सप्ताह की शुरुआत में स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत सिंह आत्महत्या के मामले में मुजफ्फरपुर कोर्ट में सलमान खान (Salman Khan) समेत आठ फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया कराया था. सुधीर ओझा ने सलमान खान समेत निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, , संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला समेत 8 फिल्मी हस्तियों को अभियुक्त बनाया था.

    दिल्‍ली में अब कोरोना पॉजिटिव हो सकेंगे होम क्‍वारंटाइन, LG ने वापस लिया फैसला

    आत्महत्या के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगाया था
    दायर परिवाद के अनुसार वादी ने इन सभी अभियुक्तों ने मृतक एक्टर सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगाया था. वादी ने परिवाद में लिखा था सुशांत बिहार के निवासी थे और अपने प्रतिभा के बदौलत इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई थी इसलिए सभी अभियुक्त सुशांत के खिलाफ साजिश रच कर फिल्मों से वंचित करने का प्रयास किया.

    COVID-19 : एलजी का शुक्रिया, अब होम आइसोलेशन की व्यवस्था जारी रहेगी : सिसोदिया

    इन धाराओं में दर्ज हुआ है केस
    दायर मुकदमे के मुताबिक, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने सुशांत की फ़िल्म पानी की रिलीज रोकने की साजिश की. इन तमाम हालातों में सुशांत ने यह कदम उठाया. CJM कोर्ट में इन सभी अभियुक्तों के खिलाफ आई पी सी की धारा 306/109/504/506 के तहत मुकदमा दायर किया गया था जिसे न्यायालय ने स्वीकार कर लिया. इस मामले में सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख़ मुकर्रर की गई है. इससे पहले बुधवार को ही सुशांत सिंह के पिता केके सिंह मुंबई से अपने बेटे की अस्थियां लेकर पटना पहुंचे. परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि सुशांत की अस्थियां पटना के किसी गंगा घाट पर प्रवाहित कर दी गई.

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur news, Sushant Singh Patna, Sushant Singh Rajput Suicide

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर