लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर के कांटी थाने में अनुपम खेर के खिलाफ FIR दर्ज, कोर्ट ने दिया था आदेश
Muzaffarpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 11:46 AM IST

आरोप है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक ने पैसा कमाने की नियत से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा स्वर्गीय अटल बिहार बाजपेयी को भी डिफेम किया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 14, 2019, 11:46 AM IST
  • Share this:
फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के अभिनेता अनुपम खेर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. मुजफ्फरपुर कोर्ट में दायर याचिका के आधार पर जिले के कांटी थााने में अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. इस केस में अनुपम खेर के साथ- साथ अभिनेता अक्षय सिन्हा और अभिनेत्री दिव्या सेठ समेत 14 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. फिल्म को लेकर अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फपुर कोर्ट में परिवाद दायर किया था.इसके बाद कोर्ट ने दायर याचिका को गंभीर मानते हुए एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था.

वादी ने आरोप लगाया है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक ने पैसा कमाने की नियत से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा स्वर्गीय अटल बिहार बाजपेयी और नरसिम्हा रा‌व समते कई बड़े नेताओं को डिफेम किया है. दायर परिवाद में देश की सुरक्षा प्रणाली का भी खुलासा किया गया है जो दंडनीय है.

बता दें कि अधिवक्ता सुधीर ओझा आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर नामचीन हस्तियों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने पिछले साल मुजफ्फरपुर में अवैध रूप से चल रहे बीफ के कारोबार पर बैन लगाने को लेकर पटना उच्च न्यायालय में पीआईएल दाखिल किया था. पीआईएल में उन्होंने कहा था कि बेला औद्योगिक क्षेत्र में अवैध रूप से बीफ का कारोबार चलाया जा रहा है. जिससे कई इलाकों में रोग फैल रहे हैं.



रिपोर्ट- सुधीर कुमार



इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल

'विदेशी ताकतों के हाथ में खेल रहे हैं राहुल गांधी, झूठ बोलने की है उनकी आदत'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2019, 8:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading