Home /News /bihar /

बिहार: नदी की तेज धारा में कूद गई BA की छात्रा, थाना क्षेत्र के पचड़े में फंसी रही पुलिस तो हुआ बवाल

बिहार: नदी की तेज धारा में कूद गई BA की छात्रा, थाना क्षेत्र के पचड़े में फंसी रही पुलिस तो हुआ बवाल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पिता के सामने ही एक छात्रा ने नदी की तेज धार में छलांग लगा दी. पुलिस (Police) को सहायता के लिए सूचित किया गया लेकिन थाना क्षेत्र (Police Station area) की बात करते हुए पुलिस ने मदद से इनकार कर दिया.

मुजफ्फरपुर. बीए की एक छात्रा अखाराघाट पुल से बूढी गंडक नदी (Budhi Gandak River) की तूफानी धारा में कूद गयी और पुलिस थाना क्षेत्र के विवाद में फंस गयी. इससे आक्रोशित लोगों नें जमकर बवाल किया और अखाराघाट पुलिस (Akharaghat Police) के सामने जमकर हंगामा व आगजनी की. बाद में आपदा पदाधिकारी की पहल पर जब एनडीआरएफ (NDRF) को सर्च के लिए भेजा गया तब मामला शांत हुआ. घटना अहियापुर थाना इलाके की है.

छात्रा के पिता बलिराम साह ने बताया कि मोनिका बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है. स्थानीय स्तर पर वह एक कोचिंग में भी पढ़ती थी. घटना के वक्त मोनिका और कोचिंग संचालक कुन्दन मिश्रा साथ थे. दोनों के बीच मोबाइल की छीना झपटी हुई और छात्रा ने बूढी गंडक में छलांग लगा दी जो अब तक लापता है.

जानकारी के मुताबिक परिजन भी उस वक्त दोनों के पीछे मौजूद थे. मोनिका के पिता ने दौड़कर पुल के दूसरे किनारे स्थित सिकन्दरपुर ओपी को इसकी जानकारी दी तो कहा गया कि मामला अहियापुर क्षेत्र का है. अहियापुर पुलिस ने फोन पर कहा कि अगली सुबह देखा जाएगा.

इसी बात को लेकर स्थानीय लोग परिजन के समर्थन में सड़क पर उतर आए. इस दौरान एम्बुलेंस को भी रोका गया. देर रात सर्च लाइट के साथ एनडीआरएफ की टीम आई तब लोग शांत हुए. छात्रा की तलाश जारी है. मोनिका की मां गीता देवी का रो रो कर बुरा हाल है.

Tags: Bihar News, Muzaffarpur news, River, मुजफ्फरपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर