Home /News /bihar /

नशा खिलाकर बैंककर्मी ने अपनी सहयोगी के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

नशा खिलाकर बैंककर्मी ने अपनी सहयोगी के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

मुजफ्फरपुर में तलाकशुदा महिला सहकर्मी के साथ यौन शोषण  (sexual abuse) करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरपुर में तलाकशुदा महिला सहकर्मी के साथ यौन शोषण (sexual abuse) करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में महिला के आरोप के मुताबिक, बैंककर्मी गौरव कुमार अबतक उससे 55 हजार रुपये हड़प चुका है. वह तलाकशुदा पीड़िता को शादी का झांसा देकर संबंध बनाता था. पीड़िता और आरोपी एक ही बैंक में काम करते हैं. अक्टूबर 2021 में महिला बैंककर्मी ने नगर थाने में सहकर्मी गौरव पर यौन शोषण की एफआईआर दर्ज कराई थी.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में तलाकशुदा महिला सहकर्मी का यौन शोषण  (sexual abuse) करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक पर महिला ने यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बनाकर पैसे हड़पने का आरोप लगाया है. आरोप के मुताबिक, बैंककर्मी गौरव कुमार अबतक पीड़िता से 55 हजार रुपये हड़प चुका है. वह तलाकशुदा पीड़िता को शादी का झांसा देकर संबंध बनाता था. पीड़िता और आरोपी एक ही बैंक में काम करते हैं. अक्टूबर 2021 में महिला बैंककर्मी ने नगर थाने में सहकर्मी गौरव पर यौन शोषण की एफआईआर दर्ज कराई थी.

दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोपी गौरव पीड़िता का अश्लील वीडियो बना चुका है. वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता है. साथ ही उसने उससे 55 हजार रुपये भी ऐंठ लिए हैं. जांच अधिकारी (IO) बबिता कुमारी ने बताया कि पीड़िता व गौरव एक बैंक में काम करते हैं. बैंक में ही दोनों में दोस्ती हुई थी. पीड़िता तलाकशुदा है. इसका फायदा उठाते हुए गौरव ने उससे दोस्ती बढ़ाई और उसे शादी का झांसा देने लगा.

जानकारी के मुताबिक, साल 2018, नवंबर में आरोपी गौरव पीड़िता को अपनी मां से मिलवाने की बात कहकर उसे अपने घर ले गया. इसके बाद धोखे से नशे की दवा खिलाकर महिला से बलात्कार किया. इतना ही नहीं आरोपी ने इस घिनौनी हरकत का वीडियो भी बना लिया. होश में आने के बाद जब वह इसका विरोध करने लगी तो उसकी मांग में सिंदूर भरकर मंगलसूत्र पहना दिया और कहने लगा कि शादी हो गई. इस तरह उसे पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया.

जमुई यौन शोषण केस

मंगलवार को जमुई से भी यौन शोषण का मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक ने कई नाबालिग मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकत और यौन उत्पीड़न किया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित मासूम बच्चियों ने ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक की गंदी हरकत के बारे में अपने परिजनों को बताया. इसके बाद 9 बच्चियों के परिजनों ने लक्ष्मीपुर थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है. इस घटना के बाद से 23 साल का आरोपी प्राइवेट शिक्षक फरार है तो वहीं गांव वालों में आक्रोश है.

Tags: Muzaffarpur news, Woman molestation

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर