Actor Akshat Death Case: पिता का दावा- शादी के लिए दबाव बना रही रूम पार्टनर स्नेहा ने करवाई हत्या

परिजनों ने मुंबई पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं. 
(अक्षत उत्कर्ष की फाइल फोटो)
परिजनों ने मुंबई पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं. (अक्षत उत्कर्ष की फाइल फोटो)

भोजपुरी एक्टर अक्षत उत्कर्ष (Bhojpuri actor Akshat Utkarsh) के पिता राजू चौधरी ने कहा है कि अक्षत के साथ उसके फ्लैट में रहने वाले स्नेहा चौहान (Sneha Chauhan) ने उसकी हत्या कराई है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. भोजपुरी फिल्मी कलाकार अक्षत उत्कर्ष (Bhojpuri actor Akshat Utkarsh) की मुंबई में हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. अक्षत के पिता ने उसके फ्लैट पार्टनर कलाकार स्नेहा चौहान (Sneha Chauhan) पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए मुजफ्फरपुर नगर थाने में आवेदन दिया है. नगर थाना पुलिस ने आवेदन को स्वीकार कर लिया है. सिटी डीएसपी राम नरेश पासवान ने इस आवेदन पर उचित कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिया है. जाहिर है अक्षत के पिता के इस कदम से यह केस भी अब सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput death) मामले की राह पर आगे बढ़ रहा है.

बता दें कि अभी तक इस मामले को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या बताया था, लेकिन मृतक अक्षत के पिता राजू चौधरी ने कहा है कि अक्षत के साथ उसके फ्लैट में रहने वाली स्नेहा चौहान ने उनके बेटे की हत्या कराई है. अपने आवेदन में उन्होंने बताया है कि स्नेहा अक्षत पर अपनी बहन के माध्यम से शादी करने के लिए दबाव बना रही थी. अक्षय ने इनकार कर दिया कि वह अपने माता-पिता की मर्जी से शादी करेगा तो बौखलाहट में स्नेहा ने उसकी हत्या करवा दी.

पुलिस को दी गई शिकायत में पिता ने कहा है कि 27 सितंबर की रात अक्षत ने करीब 9:00 बजे उन्हें फोन किया था. उस समय वह डरा हुआ था. अचानक उसने फोन काट दिया. उसके बाद अक्षत ने घर का फोन रिसीव नहीं किया. बाद में स्नेहा ने ही उसके फुफेरे भाई को बताया कि अक्षत ने आत्महत्या कर ली है. इस पूरे मामले में साजिश का आरोप लगाते हुए अक्षत के पिता ने मामले की गहन जांच की मांग की है. नगर डीएसपी रामनरेश ने कहा है कि आवेदन पर उचित कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज