बिहार चुनाव 2020: अब मुजफ्फरपुर में पप्पू यादव का टूटा मंच, दुर्घटना में हाथ में आया फ्रैक्चर, देखें Video

मंच पर भार अधिक हो जाने क वजह से वो गिर गया जिसमें पप्पू यादव समेत कई लोगों को चोटें आई हैं (फोटो: ANI)
मंच पर भार अधिक हो जाने क वजह से वो गिर गया जिसमें पप्पू यादव समेत कई लोगों को चोटें आई हैं (फोटो: ANI)

इस दुर्घटना में 52 वर्षीय पप्पू यादव (Pappu Yadav) के हाथ में काफी चोट आई है. दाएं हाथ में पीड़ा उठने के बाद उन्हें तत्काल हेलीकॉप्टर से पटना ले जाया गया है. सूत्रों के मुताबिक पप्पू यादव के दाएं हाथ में फ्रैक्चर है. इस घटना में कई जेएपी (JAP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी हल्की चोट लगी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 5:59 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के चुनावी मौसम (Bihar Assembly Election 2020) में नेताओं के मंच गिरने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले के मीनापुर का है यहां शनिवार को जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के अध्यक्ष पप्पू यादव स्थानीय प्रत्याशी बीना यादव के लिए प्रचार कर रहे थे. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक मंच पर पार्टी के मुखिया पप्पू यादव (Pappu Yadav) समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान मंच पर भार अधिक हो जाने के कारण वो अचानक धड़ाम से टूट गया.


इस दुर्घटना में 52 वर्षीय पप्पू यादव के हाथ में काफी चोट आई है. दाएं हाथ में पीड़ा उठने के बाद उन्हें तत्काल हेलीकॉप्टर से पटना ले जाया गया है. सूत्रों के मुताबिक पप्पू यादव के दाएं हाथ में फ्रैक्चर है. इस घटना में कई जेएपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी हल्की चोट लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज