बिहार चुनाव: जीत के लिए हनुमान जी की शरण में नीतीश के मंत्री, आवास पर हो रहा सुंदरकांड का पाठ

बिहार के मुजफ्फरपुर में मंत्री सुरेश शर्मा का आवास
बिहार के मुजफ्फरपुर में मंत्री सुरेश शर्मा का आवास

Bihar Election 2020: बिहार में हो रहे चुनाव के अंतिम चरण में नीतीश सरकार के करीब 1 दर्जन मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर है जिसमें मंत्री सुरेश शर्मा का भी नाम शामिल हैं. सुरेश शर्मा दो बार से मुजफ्फरपुर के विधायक हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 8:59 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार में अंतिम चरण के चुनाव के तहत शनिवार को वोटिंग का दौर जारी है. बिहार में अंतिम दौर के चुनाव में नीतीश सरकार (Nitish Government) के करीब एक दर्जन मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर है. इनमें से एक बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा भी शामिल हैं. मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र से बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा (BJP MLA Suresh Sharma) की प्रतिष्ठा दांव पर है. मंत्री सुरेश शर्मा अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए हनुमान जी की शरण में चले गए हैं.

मंत्री जी के आवास पर आज सुबह से ही सुंदरकांड का पाठ चल रहा है. मंत्री जी के चक्कर मैदान स्थित आवास पर पंडित लालबाबू दास सुंदरकांड का पाठ कर रहे हैं. न्यूज़ 18 की टीम जब उनके आवास पर पहुंची तो नीचे लाल बाबू दास सुंदरकांड पाठ कर रहे थे तो मंत्री जी अपने घर के अंदर पूजा में लीन थे, वहां मौजूद अंगरक्षकों ने बताया कि मंत्री जी पूजा करेंगे और पूजा के बाद सबसे पहले अपना मतदान करेंगे.

पंडित लालबाबू दास ने कहा कि हनुमान जी की कृपा से मंत्री सुरेश शर्मा जी को विजय श्री मिलेगी हनुमान जी सभी काल कंटक के विनाशक हैं उनकी शरण में जो भी जाता है उन्हें सफलता अवश्य मिलती है तो मंत्री जी  भी चुनाव में सफलता हासिल करने के लिए हनुमान जी की आराधना की हैं. बता दें कि सुरेश शर्मा दो बार मुजफ्फरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं और दोनों ही कार्यकाल में मंत्री भी रहे हैं.



बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा

सुरेश शर्मा तीसरी बार बीजेपी के टिकट पर मैदान में हैं. इस बार मंत्री जी का टिकट फाइनल करने में पार्टी ने काफी देर लगाया था जिसकी चर्चा लोगों में है. मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र में सुरेश शर्मा का की टक्कर सीधे-सीधे कांग्रेस प्रत्याशी विजेंद्र चौधरी से है. विजेंद्र चौधरी भी तीन बार मुजफ्फरपुर के नगर सीट से विधायक रह चुके हैं. दो बार विजेंद्र चौधरी राजद के टिकट से विधायक रहे और तीसरी बार जब राजद ने विजेंद्र चौधरी को टिकट नहीं दिया तो उन्होंने निर्दलीय जीत हासिल की थी, इन कारणों से मुजफ्फरपुर में दोनों के बीच कांटे की टक्कर है. कांटे की टक्कर को आसान बनाने के लिए मंत्री सुरेश शर्मा जी इस साल हनुमान जी की शरण में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज