Home /News /bihar /

bihari girl jhanvi sister of suryansh worked in documentary film which was played in canada heads of 44 countries saw the movie bruk

बिहार की जाह्नवी का जलवा, कनाडा में 44 देशों के राष्ट्रध्यक्षों ने देखी मुजफ्फरपुर की बेटी की फिल्म

जाह्नवी लगातार सोशल इशूज पर UN में अपनी बात भी रख रही है और इनदिनों एड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर अपने विचार रख रही है.

जाह्नवी लगातार सोशल इशूज पर UN में अपनी बात भी रख रही है और इनदिनों एड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर अपने विचार रख रही है.

Bihar News: जाह्नवी लगातार सोशल इशूज पर UN में अपनी बात भी रख रही है और इनदिनों एड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर अपने विचार रख रही है. महज 16 वर्षीय जाह्नवी ने इतनी कम उम्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है, और अंतराष्ट्रीय एड्स सम्मलेन के डॉक्यूमेंट्री के लिए भारत से अकेले चुनी गई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- प्रियांक सौरभ 

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर की बेटी जाह्नवी एक बार फिर से चर्चा में है. पहले जेंडर इक्वलिटी पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काम करके सुर्खियां बटोरने वाली जाह्नवी अब अंतराष्ट्रीय एड्स सम्मलेन में डॉक्यूमेंट्री फिल्म में नजर आई. इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को 44 देशों के राष्ट्रध्यक्ष, UN के सदस्य और हॉलीवुड के एक्टर्स के सामने बीते 1 अगस्त को प्रदर्शित किया गया.

जाह्नवी लगातार सोशल इशूज पर UN में अपनी बात भी रख रही है और इनदिनों एड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर अपने विचार रख रही है. महज 16 वर्षीय जाह्नवी ने इतनी कम उम्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है, और अंतराष्ट्रीय एड्स सम्मलेन के डॉक्यूमेंट्री के लिए भारत से अकेले चुनी गई.

मिस टीन इंडिया के फाइनलिस्ट के लिए भी चयनित 

जाह्नवी अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और घर में मिले माहौल को देती है. जाह्नवी उन मुद्दों पर खुलकर विचार रखती है, जिसपर आमतौर पर लोग चर्चा नहीं करना चाहते. वहीं अब जाह्नवी ने सफलता के लिए एक और कदम बढ़ा दिया है. दरअसल जाह्नवी का सेलेक्शन मिस टीन इंडिया के फाइनलिस्ट के रूप में हुआ है, और अब जल्द ही वो मिस टीन इंडिया का ख़िताब भी हासिल कर सकती है.

जाह्नवी के छोटे भाई सूर्यांश ने भी बनाया रिकॉर्ड 

जाह्नवी की इस सफलता से माता पिता भी काफी खुश है. एक के बाद एक बड़ी सफलताओं से जाह्नवी का परिवार फुले नहीं समय रहा है. हाल ही में जाह्नवी के छोटे भाई सूर्यांश ने भी एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. सूर्यांश महज 13 साल 56 कम्पनीयों का CEO है. इन दिनों सूर्यांश की प्रतिभा की भी काफी चर्चा हो रही है. मुजफ्फरपुर के ये दोनों भाई-बहन की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Canada, Muzaffarpur news

अगली ख़बर