लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार भाई-बहन, गिरफ्त में ड्राइवर-खलासी
Muzaffarpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 27, 2020, 1:33 PM IST
मुजफ्फरपुर: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार भाई-बहन, गिरफ्त में ड्राइवर-खलासी
मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार

बाइक पर पीछे बैठी सविता दूर जाकर गिरी जबकि गाड़ी के साथ भाई उमाशंकर ट्रक में फंस गया. धमाके की आवाज होने पर स्थानीय लोग जुटे उन लोगों ने ट्रक को धक्का देकर बाइक और उमाशंकर को बाहर निकाला.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बाइक से जा रहे भाई-बहन को एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी गाड़ी ट्रक में फंस गई और कुछ दूर तक घसीट दिया. पीछे बैठी बहन उछलकर दूर जा गिरी जबकि भाई का पैर ट्रक में फंस गया. काफी मशक्कत से ट्रक को धक्का देकर लोगों ने भाई को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा. घटना कांटी थाना में सदातपूर के पास NH8 पर घटी. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ट्रक को पकड़ लिया और बाद में कांटी थाना पुलिस ने ड्राइवर और खलासी दोनों को हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक साहिबगंज थाना के धनइया गांव के निवासी विजय राय के भतीजे और भतीजी स्नातक  की परीक्षा देने जा रहे थे शहर आ रहे थे. लड़का उमाशंकर बाइक चला रहा था जबकि उसकी बहन सविता पीछे बैठी थी. बताया जा रहा है इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गई और बाइक को कुचल डाला.

बताया जा रहा है कि इस घटना में पीछे बैठी सविता दूर जाकर गिरी जबकि गाड़ी के साथ उमाशंकर ट्रक में फंस गया. धमाके की आवाज होने पर स्थानीय लोग जुटे उन लोगों ने ट्रक को धक्का देकर बाइक और उमाशंकर को बाहर निकाला. उमाशंकर का पैर बहुत गंभीर रूप से जख्मी है. निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

मुजफ्फरपुर में ट्रक की चपेट में आने के बाद घायल हुई बाइक सवार छात्रा.


गौरतलब है कि एनएच 28 पर इन दिनों कोहरे की वजह से काफी दुर्घटनाएं हो रही हैं. आज भी दुर्घटना के वक्त कोहरा छाया हुआ था, संभवत कोहरे का शिकार यह दोनों भाई बहन हो गए.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 1:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर