Home /News /bihar /

bochahan by election tejashwi yadav claims if rjd wins it will work equal to 10 years in two and a half years nodaa

बोचहां उपचुनाव : तेजस्वी यादव का दावा- RJD जीती तो ढाई साल में 10 साल के बराबर काम करेगी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बोचहां में राजद प्रत्याशी अमर पासवान के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बोचहां में राजद प्रत्याशी अमर पासवान के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.

Voting Day April 16: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी बोचहां में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. बता दें कि 16 अप्रैल को मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी अमर पासवान के लिए जनता से अपील करते हुए कहा कि इन्हें ढाई साल के लिए मौका दीजिए ये 10 साल के बराबर काम करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरपुर. बोचहां उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अंतिम चरण में हैं, ऐसे में सभी बड़े नेता लगातार बोचहां में कैंपेनिंग कर रहे है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शनिवार को बोचहां में राजद प्रत्याशी अमर पासवान के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. बता दें कि 16 अप्रैल को मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. बोचहां सीट पर बीजेपी और आरजेडी के बीच सीधी लड़ाई है. वहीं, वीआईपी भी अपनी इस वर्तमान सीट पर जोर आजमाइश कर रही है.

मुजफ्फरपुर के मुशहरी प्रखंड के फतेहपुर स्कूल मैदान में भीषण गर्मी के बीच तेजस्वी की सभा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी ने सरकार पर जमकर प्रहार किया. तेजस्वी ने महंगाई और रोजगार को लेकर सरकार को घेरा. साथ ही सीएम पर हुए हमले को लेकर भी तेजस्वी ने कहा कि सीएम के घर में घुसकर घुसा मारा जा रहा है, बिहार में क्राइम चरम पर है. तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी अमर पासवान के लिए जनता से अपील करते हुए कहा कि इन्हें ढाई साल के लिए मौका दीजिए ये 10 साल के बराबर काम करेंगे.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर तंज कसते हुए विधानसभा चुनाव को याद किया. उन्होंने जनसमूह से कहा कि विधानसभा चुनाव में तो हमारी पार्टी शाम 4 बजे तक सरकार बना रही थी, पर अचानक क्या हुआ कि हम विपक्ष में आ गए. उन्होंने सरकार पर काउंटिंग में घालमेल किए जाने का आरोप लगाया. तेजस्वी यादव ने एमएलसी चुनाव की उन दो सीटों की बात पर भी सरकार को घेरा जहां आरजेडी के उम्मीदवार महज दहाई अंक से हारे.

Tags: Bihar News, By-elections, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर