Video: होटल से निकल रही प्रेमिका को खींच लाया प्रेमी, हत्या करने के बाद खुद को भी खत्म किया

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित होटल में प्रेमी द्वारा मारी गई नर्तकी

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित होटल में प्रेमी द्वारा मारी गई नर्तकी

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में हत्या (Murder) के बाद आत्महत्या (Suicide) की ये घटना 8 फरवरी को हुई थी. इस घटना की गुत्थी सुलझा रही पुलिस को होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों से अहम सुराग मिले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 1:31 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित होटल सेंट्रल पार्क में डांसर प्रेमिका की हत्या (Murder) के बाद प्रेमी द्वारा आत्महत्या मामले में सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज इशारा करता है कि हत्या के पहले दोनों के बीच विवाद हुआ था और इस विवाद को लेकर मनीष ने पहले निशा यानी रानी को गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी खत्म कर लिया.

होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज वाले एक वीडियो में यह दिखता है की रानी कमरे से निकलती है और सीढ़ियों से उतर कर निकलने की कोशिश करती है लेकिन उसके ठीक पीछे हेलमेट लगाए मनीष उसे बाल पकड़कर खींचते हुए अंदर ले जाता है. इस वीडियो को देखने से लगता है कि कुछ देर पहले दोनों के बीच किसी भी बात बात को लेकर विवाद हुआ था जिसकी वजह से रानी वापस जाने लगती है लेकिन मनीष उसे बाल पकड़कर कमरे के अंदर ले जाता है उसके बाद दोनों की लाश ही बाहर आती है.

इस घटना का एक और वीडियो फुटेज होटल के बाहर का है जहां दोनों एक बुलेट से आते हैं. मनीष बुलेट को पार्किंग में पार्क करता है और रानी बगल से निकलती रहती है तभी एक कुत्ता उसे रोकने की कोशिश करता है लेकिन कुत्ते से बचते-बचाते वो निकल जाती है. इन दोनों फुटेज को देखकर इस कांड का एक अहम सुराग पुलिस को लगा है.

Youtube Video

पुलिस मानती है कि मनीष रानी को अपने मकसद से होटल में लेकर आया था और मौका मिलते ही उसने उसे खत्म कर दिया. इस प्रकार युवती की हत्या कर मनीष द्वारा आत्महत्या के पुलिस की थ्योरी सीसीटीवी की वजह से सही लगती है. बता दें कि कांटी के मनीष श्रीवास्तव और रेड लाइट एरिया की डांसर रानी के बीच प्रेम संबंध थे और रानी दो महीने की गर्भवती भी थी. बीते 7 फरवरी को दोनों काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार स्थित होटल सेंट्रल पार्क में ठहरे थे और 8 फरवरी को उन दोनों का शव होटल में एक ही कमरे से बरामद हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज