लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर से नई दिल्ली आ रही सप्तक्रांति एक्सप्रेस में लगी आग

News18 Bihar
Updated: June 24, 2019, 2:47 PM IST

मुजफ्फरपुर से नई दिल्ली जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस के इंजन में आग लगने से अफरातफरी मच गई. शहर से सटे ब्रह्मपुरा गुमटी के पास इंजन में आग लगी है. इंजन को मुजफ्फरपुर जंक्शन लाया जा रहा है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर से नई दिल्ली जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस के इंजन में आग लगने से अफरातफरी मच गई. शहर से सटे ब्रह्मपुरा गुमटी के पास इंजन में आग लगी है. इंजन को मुजफ्फरपुर जंक्शन लाया जा रहा है. अभी तक किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.

घटना मुजफ्फरपुर नरकटियागंज रुट पर कांटी स्टेशन के पास की है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर और क्रू ने समय रहते ट्रेन को इंजन से अलग कर दिया. इससे एक बड़ा हादसा टल गया. साथ ही लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका.

बता दें कि मई महीने में उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के कैलहट में कामाख्या एक्सप्रेस के इंजन और जनरेटर रूम में को अचानक आग लग गई थी. लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. ड्राइवर ने ट्रेन से जनरेटर रूम और पार्सल कोच को अलग कर दिया, जिससे दूसरे डिब्बों तक आग नहीं पहुंच पाई. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन दिल्ली-हावड़ा रूट जरूर प्रभावित हुआ. हादसे का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. जैसे ही आग लगने की सूचना मिली, चारों ओर अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें - 

CM फडणवीस ने नहीं भरा पानी का बिल, BMC ने घर को घोषित किया डिफॉल्टर

मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर लगवाए जय श्रीराम के नारे, इलाज के दौरान मौत

परिवार का दावा- घर के भीतर जमीन फाड़कर निकली कब्र! देखनेवालों की उमड़ी भीड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 1:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर