Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर में सुपारी-जर्दा कारोबारी की हत्या, घर के बाहर ही मारी गोलियां

मुजफ्फरपुर में सुपारी-जर्दा कारोबारी की हत्या, घर के बाहर ही मारी गोलियां

मुजफ्फरपुर में जर्दा कारोबारी की हत्या के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस

मुजफ्फरपुर में जर्दा कारोबारी की हत्या के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या की इस घटना को पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया और व्यवसायी को गोली मार दी. मृतक कारोबारी का नाम गोविन्द ड्रोलिया बताया जाता है.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों ने अपराध की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के तिलक मैदान येजाजी मार्ग से जुड़ा है जहां एक सुपारी-जर्दा कारोबारी की हत्या कर दी गई. कारोबारी गोविन्द ड्रोलिया की हत्या रविवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी.

हत्या की इस वारदात को अपराधियों ने कारोबारी के दरवाजे पर ही बाइक पर सवार होकर अंजाम दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी जान ले ली. स्थानीय लोगों की मानें तो कारोबारी अपनी दुकान बंद कर के स्कूटी से घर पहुंचा ही था. उसने अपनी स्कूटी दरवाजे पर जैसे ही खड़ी की वैसे ही पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी.

गोली मारने की सूचना के बाद घरवाले और स्थानीय लोगों ने कारोबारी को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी. मौत की पुष्टि करते हुए डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने कहा कि अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारी गयी है. पुलिस कई बिन्दुओं पर फिलहाल जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है. पुलिस फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी की भी जांच पड़ताल कर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

Tags: Bihar News, Muzaffarpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर