कारोबारी की बेडरूम में गोली मारकर हत्या, पत्नी बोली- दूसरी लड़की से था संबंध

News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 9:22 AM IST
कारोबारी की बेडरूम में गोली मारकर हत्या, पत्नी बोली- दूसरी लड़की से था संबंध
घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृतक की पत्नी रुना टंडन की बातों से आशंका जताई जा रही है कि प्रेम संबंधों की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 13, 2019, 9:22 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. प्लाईवुड फैक्ट्री कारोबारी जितेन्द्र दास को उनके बेडरूम में गोली मारी गई है. मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है. घटना सदर थाना के कच्ची पक्की इंदिरा कॉलोनी की है. मृतक की पत्नी रुना टंडन की बातों से आशंका जताई जा रही है कि प्रेम संबंधों की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. व्यवसायी जितेन्द्र दास अपने इंदिरा कॉलोनी स्थित मकान में रहते थे जबकि उनकी पत्नी और चार बच्चे दूसरे मकान में रहते हैं. पत्नी के मुताबिक जितेन्द्र का किसी दूसरी लड़की से संबंध था, जिसे वो अपने मकान में रखते थे. इस वजह से उनका अपने परिवार से अनबन चलता था. जितेन्द्र अपने दोस्तों और फैक्ट्री के मजदूरों को इसी मकान में बुलाते था और पार्टी करते थे.

घटना गुरुवार रात की
घटना गुरुवार रात करीब दस बजे की है. मृतक की पत्नी ने बताया कि वो रोज एक बार घर जाकर यह चेक करती थी कि उसके पति अपने किस दोस्त के साथ हैं या शराब तो नहीं पी रहे. गुरुवार को जब वो उनके घर पहुंची तो जितेन्द्र बेड पर खून से लथपथ पड़े मिले. उसने शोर मचाया तो स्थानीय लोग आए. किसी भी आदमी ने मकान से किसी को भागते नहीं देखा.

पुलिस बोली- स्थिति संदेह पैदा करने वाली

सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस के साथ-साथ डीएसपी नगर और सीटी एसपी नीरज कुमार मौके पर पहुंच गए. सीटीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत होता है. घटनास्थल पर स्थिति संदेह पैदा कर रही है कि किसी ने गोली की आवाज नहीं सुनी. फिलहाल एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. उनके आने तक घटनास्थल को घेर दिया गया है.

(सुधीर कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

बिहार के बाइकर्स हो जाएं सावधान, परिवहन विभाग ने ले लिया है बड़ा फैसला

CM नीतीश कुमार बिहार NDA का चेहरा हैं और रहेंगे-चिराग पासवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...