Bihar News: पुल की रेलिंग तोड़ मुजफ्फरपुर के बाया नदी में गिरी बारात से लौट रही कार, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरपुर में नदी में कार गिरने से तीन लोगों की मौत.

Muzaffarpur Accident: कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. सरैया थाना के पुलिस वाले भी मौके पर पहुंच गए. सब ने मिलकर तीन लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन कार में फंसे तीन लोगों की मौत कार निकालने से पहले ही हो गई थी.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. एक अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग तोड़कर बाया नदी में गिर गई जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. हालांकि कार में सवार तीन व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. बताया जा रहा है कि कार बारात से लौट रही थी. घटना सरैया थाना क्षेत्र के सरैया बाजार की है.

मिली जानकारी के मुताबिक देवरिया के धरफरी गांव से बारात गई थी. खाना-पीना के बाद बाराती कार से लौट रहे थे. इसी बीच सरैया बाजार के पास बाया नदी के ऊपर अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग से टकरा गई और रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई. इसी हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. सरैया थाना के पुलिस वाले भी मौके पर पहुंच गए. सब ने मिलकर तीन लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन कार में फंसे तीन लोगों की मौत कार निकालने से पहले ही हो गई थी. कार को भी स्थानीय लोगों ने निकाल लिया है.

खुशी के मौके पर हुई इस दर्दनाक घटना से देवरिया के धरफरी में कोहराम मच गया है. पुलिस डेड बॉडी का इंक्वेस्ट रिपोर्ट बना रही है और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. वहीं घायलों को सरैया पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.