लाइव टीवी

युवती को जलाने का मामला: निजी अस्पताल की लापरवाही सामने आई, डीएम बोले- होगी कार्रवाई

News18 Bihar
Updated: December 10, 2019, 8:16 AM IST
युवती को जलाने का मामला: निजी अस्पताल की लापरवाही सामने आई, डीएम बोले- होगी कार्रवाई
युवती को जलाने के मामले में निजी अस्पताल की लापरवाही पर एक्शन की तैयारी में मुजफ्फरपुर प्रशासन.

डीएम आलोक रंजन घोष ने इसका संज्ञान लिया. उन्होंने अस्पताल के एक्शन को अपराध बताते हुए पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. रेप में विफल होने पर सनकी एक युवती को जिंदा जला देने के मामले में एक निजी अस्पताल (Private Hospital) भी कार्रवाई की जद में आ गया है. अस्पताल पर इस जघन्य वारदात में पुलिस प्रशासन (Police Administration) को गुमराह करने का आरोप है. आरोप है कि इस अस्पताल की लापरवाही की वजह से ये मामले करीब 20 घंटे तक पुलिस की जानकारी में नहीं आया.

एकतरफा प्यार की सनक
दरअसल अहियापुर के एक मोहल्ले में राजा राय नामक एक सनकी युवक 7 दिसम्बर की शाम युवती के घर मे घुस गया. वह युवती से एकतरफा मोहब्बत करता था. युवती के परिवार ने जब शादी से इनकार कर दिया तो जब युवती घर में अकेली थी तो  राजा उसके घर पहुंच गया. आपसी कहासुनी के बाद उसने युवती से रेप की कोशिश की, लेकिन वह भाग कर घर के छत पर चढ़ गई. इसी बीच राजा भी वहां पहुंच गया. विवाद बढ़ने पर उसने युवती को जला दिया जिसमें वह खुद भी घायल हो गया.

पुलिस को नहीं दी सूचना

जानकारी के अनुसार युवती को तड़पता देख उसने ही अपने दो अन्य साथियों को बुलाया और 90 प्रतिशत जल चुकी युवती को कम्बल में लपेट कर जीवन कामना नाम के निजी अस्पताल में पहुंचा दिया. आरोप है कि राजा के प्रभाव में आकर अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दिए बगैर इलाज शुरू कर दिया.

परिजनों से वसूले पैसे
इस बीच घर की एक बच्ची की सूचना पर परिजन जब युवती को खोजते हुए निजी अस्पताल पहुंचे तो  आरोपी राजा फरार हो गया. इसके बाद अगले दिन 25 हज़ार का बिल चुका कर परिजन युवती को SKMCH ले गए. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने एक ये धोखाधड़ी भी की कि 25 हज़ार के भुगतान के बदले उन्हें 16 हज़ार का ही बिल दिया.न्यूज़ 18 ने जब इस मसले को उठाया तो डीएम आलोक रंजन घोष ने इसका संज्ञान लिया. उन्होंने अस्पताल के एक्शन को अपराध बताते हुए पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं. डीएम ने कहा है कि जांच रिपोर्ट आ जाने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर