Home /News /bihar /

CBI चार्जशीट: बच्चियों को अश्लील गानों पर डांस को मजबूर करती थी शाइस्ता परवीन

CBI चार्जशीट: बच्चियों को अश्लील गानों पर डांस को मजबूर करती थी शाइस्ता परवीन

शाइस्ता परवीन उर्फ मधु (फाइल फोटो)

शाइस्ता परवीन उर्फ मधु (फाइल फोटो)

चार्जशीट के अनुसार शाइस्ता परवीन उर्फ मधु इतनी क्रूर है कि वह बालिका गृह की नाबालिग बच्चियों को भोजपुरी गाना 'जब मैं आयी सुहाग वाली रतिया' जैसे अश्लील गानों पर नचाती थी और मना करने पर नमक रोटी खाने को देती थी.

    बीते 19 दिसंबर को सीबीआई ने जो चार्जशीट दायर की है उसमें ब्रजेश ठाकुर के बाद अगर किसी पर सबसे बड़ा आरोप है तो वह है मधु. आरोप पत्र में यह साफ कहा गया है कि शाइस्ता परवीन उर्फ मधु ब्रजेश ठाकुर की खास राजदार थी और एनजीओ सेवा संकल्प और विकास समिति के प्रबंधन से जुड़ी थी. यह लड़कियों को सेक्स की शिक्षा देती थी और अश्लील गाने पर डांस करने को विवश करती थी. आपको बता दें कि ‘सेवा संकल्प एवं विकास समिति’ वही आश्रय गृह है जहां रहने वाली लड़कियों का यौन शोषण हुआ है.

    शाइस्ता परवीन उर्फ मधु इतनी क्रूर है कि वह बालिका गृह की नाबालिग बच्चियों को भोजपुरी गाना 'जब मैं आयी सुहाग वाली रतिया' जैसे अश्लील गानों पर नचाती थी. सीबीआई की ओर से दाखिल चार्जशीट से यह भी खुलासा हुआ है कि मधु इससे मना करने वाली लड़कियों को सजा के तौर पर नमक रोटी खाने को देती थी, और जो डांस करती थी उसे बेहतर खाना मिलता था.

    ये भी पढ़ें- 2019 में NDA की होगी जीत, फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे नरेन्द्र मोदी: नीतीश कुमार

    दरअसल ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु सेवा संकल्प एवं विकास समिति के कार्यों को मैनेज करती थी.  किशोरियों को सेक्स की शिक्षा देती थी और इसके लिए धमकियां भी देती थी.  ब्रजेश ठाकुर ने अपने शहर के समुदाय आधारित संगठन वामा शक्ति वाहिनी की कमान मधु को दे रखी थी. मधु के माध्यम से ब्रजेश ठाकुर ने कई एनजीओ खोला और समाज कल्याण विभाग में अपनी पैठ बनाई. बाद में दोनों ने मिलकर बालिका सुधार गृह खोला और कई तरह के गैरकानूनी कामों को अंजाम दिया.

    ये भी पढ़ें-  बंगला विवाद: पटना हाईकोर्ट ने खारिज की तेजस्वी यादव की याचिका

    आपको बता दें कि मधु को पहले शाइस्ता के नाम से जाना जाता था. वह मुजफ्फरपुर के रेडलाइट इलाके चतुर्भुज स्थान की निवासी थी और कुछ साल पहले ठाकुर के संपर्क में आई थी. दरअसल रेड लाइट इलाके से छुड़ाई गईं लड़कियों के पुनर्वास के लिए एक अभियान चलाया गया था, इसके बाद वह ब्रजेश ठाकुर के करीब आई थी.

    इनपुट- प्रवीण ठाकुर

    ये भी पढ़ें-  सीट शेयरिंग पर आज बिहार में बड़ी बैठक, ऐसा हो सकता है महागठबंधन का स्वरूप!

    Tags: Bihar News, CBI, Muzaffarpur news, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर