होम /न्यूज /बिहार /Muzaffarpur: जिसकी वजह से गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, उसी दुकान का नाम रख दिया 'सोना डार्लिंग की कुल्हड़ चाय'!

Muzaffarpur: जिसकी वजह से गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, उसी दुकान का नाम रख दिया 'सोना डार्लिंग की कुल्हड़ चाय'!

दिल टूटने के बाद हरिओम को प्रेमी जोड़ों से नफरत होने लगी. इस कारण उसने ऐसे लोगों के लिए चाय भी महंगी कर दी. सामान्य लोगो ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – अभिषेक रंजन

    मुजफ्फरपुर. अहियापुर में सरकारी विद्यालय के सामने एक चाय की दुकान है. खास बात है इस दुकान का नाम. आने-जाने वाले लोग आकर्षित भी होते हैं और जब दुकान के संचालक 22 वर्षीय हरिओम से इस नाम की वजह पूछते हैं तो अपनी पुरानी यादों में हरिओम खो जाता है. जल्द ही ग्राहकों को यह भी समझ आ जाता है कि यहां प्रेमी जोड़ों के लिए चाय की कीमत सामान्य से ज़्यादा क्यों है. चाय दुकान के नाम के पीछे एक पूरी कहानी है.

    हरिओम ने बताया जब वह इंटर में पढ़ रहा था, तो उसके घर की माली स्थिति ठीक नहीं थी. उसका एक दोस्त अपनी आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए चाय की दुकान चलाता था इसलिए उसके दिमाग में भी कम पूंजी में चाय की दुकान खोलने की योजना चलने लगी. इसका नाम वह साइंस टी स्टॉल रखना चाहता था ताकि पढ़ाई की बातें हमेशा उसके आसपास हों, लेकिन उसके जीवन में एक प्रेम संबंध ने नाम के साथ ही उसका मिज़ाज भी बदल दिया.

    क्यों छोड़कर चली गई गर्लफ्रेंड?

    हरिओम की मानें तो 2 साल तक उसका सोना नाम की एक लड़की से प्यार परवान चढ़ रहा था. हरिओम ने जब गर्लफ्रेंड से चाय दुकान खोलने की इच्छा जाहिर की, तो वह उसके इस फैसले से नाराज़ हो गई. गर्लफ्रेंड के लाख मना करने के बाद भी हरिओम ने चाय की दुकान खोल ली. नाराज़ सोना ने इस बात पर उसे छोड़ दिया. यही नहीं, इस वजह से सोना ने उसे फेसबुक, व्हाट्सएप से ब्लॉक करने के साथ-साथ उसका नंबर हर जगह से ब्लॉक कर दिया. लाख मनाने पर भी सोना नहीं मानी, तो हरिओम ने दुकान का नाम ही ‘सोना डार्लिंग की कुल्हड़ चाय’ रख दिया.

    Tags: Chaiwala, Muzaffarpur news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें