मां से बदला लेने के लिए स्कूल में घुसकर बेटे को चाकू से गोदकर मार डाला

घटना के बाद आक्रोशित बच्चों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और सभी सामान बाहर निकाल कर आग लगा दी. छात्रों ने स्कूल के प्रिंसिपल की बाइक को भी तोड़ फोड़ के बाद जला दिया.

News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 12:12 PM IST
मां से बदला लेने के लिए स्कूल में घुसकर बेटे को चाकू से गोदकर मार डाला
स्कूल में घूसकर एक छात्र की हत्या के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया.
News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 12:12 PM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर से डरा देने वाली एक खबर आई है. यहां सातवीं के छात्र की उसके स्कूल में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ स्कूल की है. मृतक छात्र गांव के ही रहने वाले विजय राम का बेटा सूरज था. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद हो गया है, जिससे उसने हत्या को अंजाम दिया था.

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और स्कूल का सभी सामान बाहर निकालकर उसे आग के हवाले कर दिया. गुस्साए लोगों ने स्कूल के प्रिंसिपल की बाइक को भी तोड़-फोड़ डाला और उसे फूंक दिया. इस दौरान उन्होंने सभी कुर्सियों और बेंच, रजिस्टर, परीक्षा की कॉपियां, मध्यान्ह भोजन के बर्तन, तिरपाल और अन्य सभी कागजात को जला दिया. लोगों ने गांव से लेकर अस्पताल तक जमकर हंगामा किया. उनका आरोप था कि स्कूल के शिक्षकों ने समय रहते घायल छात्र सूरज को अस्पताल नही पहुंचाया, जिससे उसकी मौत हो गई.

आरोपी ने छात्र की मां का पर्स छीन लिया था
जानकारी के मुताबिक, सूरज की मां ममता देवी का पर्स बाइकर गिरोह ने बुधवार की शाम छीन लिया था. इस घटना में गांव के ही युवक मुन्ना की पहचान ममता देवी ने की थी. पुलिस ने ममता के बयान पर आरोपी मुन्ना को पकड़कर जेल भेज दिया. साथ ही घटना में इस्तेमाल बाइक को भी जब्त कर लिया लेकिन यह बाइक मुन्ना के साथी विकास की थी. बाइक जब्त होने के बाद बौखलाए विकास ने गाली-गलौज की.

मिड-डे मील के समय पहुंचा स्कूल और चाकू से गोद डाला
गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे छात्र मिड-डे मील के लिए क्लास से बाहर थे. तभी विकास स्कूल में आया और उसने लाइन में लगे सूरज को बाहर खींच लिया और मारने लगा. इस दौरान विकास ने सूरज को चाकू से गोद दिया और चाकू लहराता हुआ फरार हो गया. स्कूल के शिक्षकों ने जैसे-तैसे सूरज को बाइक पर लादकर स्थानीय एसकेएमसीएच पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Loading...

लोगों ने जमकर किया हंगामा
सूरज की मौत के बाद परिजनों ने एसकेएमसीएच में भी जमकर हंगामा किया और स्कूल के शिक्षकों से बदतमीजी की. बाद में भीड़ बड़ा जगन्नाथ पहुंच गई और अहियापुर में रोड जाम कर दी. इसी बीच एक जत्था स्कूल पहुंच गया और स्कूल में तोड़फोड़ कर सभी सामानों को आग के हवाले कर दिया.

(रिपोर्ट- सुधीर कुमार)

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही गई दो युवकों की जान

साक्षी मिश्रा की तरह इस लड़की ने की लव मैरेज, वीडियो अपलोड कर की यह अपील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...