सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती समेत 4 के खिलाफ भी कोर्ट में आवेदन
Muzaffarpur News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती समेत 4 के खिलाफ भी कोर्ट में आवेदन
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून दिन रविवार को मुंबई के अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी.

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की आत्‍महत्‍या (Suicide) मामले में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान समेत आठ लोगों के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फिल्मी सितारों और निर्माता-निर्देशकों के खिलाफ कोर्ट में शिकायतों का दौर लगातार जारी है. मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में पहले से दर्ज किए गए परिवाद में 4 और लोगों के नाम जोड़ने का आवेदन कोर्ट को दिया है. सुधीर कुमार ओझा ने कोर्ट को दिए आवेदन में निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कृति सैनन के खिलाफ आवेदन दिया है.

चार और लोगों को नाम जोड़ने का आवेदन
कोर्ट को दिए आवेदन में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने 17 जून को उनके द्वारा दर्ज कराए गए परिवाद में इन चारों लोगों के नाम को जोड़ने का आग्रह किया है. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में इन लोगों की भूमिका संदिग्ध मानते हुए पूर्व में दिए गए आवेदन में इन चारों के नाम को जोड़ने का निवेदन कोर्ट से किया गया है.

17 जून को दर्ज हुई थी शिकायत
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले में मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान समेत आठ लोगों के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था. आईपीसी की धारा 306, 109 ,504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई थी. दर्ज शिकायत में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को संदेहास्पद बताते हुए फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे आपसी स्पर्धा को मुख्य वजह बताते हुए साजिश के तहत हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की गई थी. कोर्ट में दर्ज कराए गए शिकायत में टेलीविजन और अखबार में चल रही खबरों के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के नजदीकी लोगों द्वारा दिए गए बयान को आधार बनाया गया है.



3 जुलाई को मामले की होगी सुनवाई
मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता द्वारा दर्ज कराए गए परिवाद की सुनवाई 3 जुलाई को होगी. 3 जुलाई को ही तय होगा कि कोर्ट इस मामले की कितना गंभीरता मानते हुए इस मामले में आगे क्या करेगी. मालूम हो कि बिहार के इस अभिनेता ने मुंबई में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading