• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Muzaffarpur News: किराया को लेकर हुआ विवाद तो कंडक्टर ने पैसेंजर को चलती बस से फेंका, दर्दनाक मौत

Muzaffarpur News: किराया को लेकर हुआ विवाद तो कंडक्टर ने पैसेंजर को चलती बस से फेंका, दर्दनाक मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में चलती बस से यात्री को फेंका (सांकेतिक चित्र)

बिहार के मुजफ्फरपुर में चलती बस से यात्री को फेंका (सांकेतिक चित्र)

Muzaffarpur Bus Passenger Murder: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुई इस दर्दनाक घटना में मृतक की पहचान सीतामढ़ी के नानपुर निवासी महाराज दास के रूप में हुई है. मृतक पटना से मुजफ्फरपुर के रास्ते घर जा रहे थे.

  • Share this:

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बस किराए के विवाद में एक यात्री को कंडक्‍टर ने बाहर फेंक दिया. इसमें यात्री की मौत हो गई. बस से गिरने के बाद यात्री उसी बस के चक्‍के के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद बस के सभी कर्मी फरार हैं. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. यह घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी अंतर्गत दरियापुर कफेन गांव के पास NH 77 (NH-77) पर हुई. मृतक की पहचान सीतामढ़ी के नानपुर निवासी महाराज दास के रूप में हुई है.

महाराज दास बनारस से पटना पहुंचे थे और पटना से मुजफ्फरपुर के रास्ते सीतामढ़ी लौट रहे थे. इस मामले में तुर्की ओपी पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि, अभी तक परिजनों की ओर से कोई आवेदन पुलिस को नहीं दिया गया है. इधर, पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, महाराज दास अपने 6 अन्य साथियों के साथ बनारस से पटना लौटे थे और पटना से एक निजी कंपनी के बस से अपने घर जा रहे थे. रास्ते में कुढ़नी इलाके में बस के स्टाफ ने उनसे किराया मांगा.

किराया को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई, क्योंकि कोरोना की वजह से ज्यादा किराए की मांग हो रही थी. गाड़ी चल रही थी और दोनों पक्षों के बीच विवाद भी चल रहा था. महाराज दास बस के गेट के पास  खड़े थे. सीट न मिलने की वजह से कम किराया लेने की बात कर रहा था, इसी बीच बस के स्टाफ ने महाराज दास को धक्का दे दिया और वह बस के बाहर गिर गए. दुर्भाग्यवश महाराज दास उसी बस के नीचे आ गए और उस बस का एक पहिया उन पर चढ़ गया. यात्री के गिरने पर अन्य यात्रियों ने हल्ला किया तो बस रुकी, लेकिन दुर्घटना का सीन देखकर बस के सभी स्टाफ फरार हो गये.

पहले ऐसा लगा यात्री खुद गिर गया है, लेकिन तफ्तीश में पता चला कि महाराज दास को धक्का दिया गया था. तुर्की ओपी के प्रभारी राम विनय कुमार ने बताया कि बस के अन्य यात्रियों ने किराया विवाद में धक्का देने की पुष्टि की है. मृतक सीतामढ़ी के हैं, इसलिए अभी तक परिजनों से बात नहीं हुई है. उनसे मिली शिकायत के आलोक में सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल बस को जब्त कर लिया गया है और छानबीन जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज