लाइव टीवी

COVID-19: बिहार की अदालत में कनिका कपूर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज
Muzaffarpur News in Hindi

भाषा
Updated: March 21, 2020, 9:19 PM IST
COVID-19: बिहार की अदालत में कनिका कपूर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज
कनिका कपूर (File Photo)

गायिका कोरोना वायरस (Corona virus) से संक्रमित होने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती हैं. वह लंदन से लखनऊ पहुंची थी और फ्लू के लक्षण नजर आने के बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार की एक अदालत में गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के खिलाफ शनिवार को आपराधिक मामला दर्ज कराया गया. शिकायत में उनके खिलाफ कोरोना वायरस (Corona virus) को फैलने से रोकने के लिए सरकारी कर्मचारी की ओर से जारी आदेश को नजरअंदाज करने और अवज्ञा करने का आरोप लगाया गया है.

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सतीश चंद्र की अदालत के समक्ष यह शिकायत दर्ज कराई है. इसमें आरोप लगाया गया कि कपूर ने यह तथ्य छिपाया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. इस मामले में सुनवाई 31 मार्च को होगी. शिकायत में कपूर पर उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तीन पार्टियों में प्रस्तुति देकर लोगों में बीमारी फैलाने का भी आरोप लगाया गया है.

 कनिका वायरस से संक्रमित होने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती हैं
खबरों के मुताबिक “बेबी डॉल” गायिका कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती हैं. वह लंदन से लखनऊ पहुंची थी और फ्लू के लक्षण नजर आने के बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए बयान में कपूर ने कहा था कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं जिसके बाद उनके कार्यक्रमों में शामिल हुए नेताओं और इन नेताओं के संपर्क में आए दो नेताओं ने एहतियात के तौर पर खुद को पृथक रख लिया था.



इनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह और सांसद डेरेक ओब्रायन और अनुप्रिया पटेल शामिल हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी कपूर के खिलाफ लापरवाही और ऐसे कार्य करने का मामला दर्ज किया है जिससे बीमारी फैल सकती है.



ये भी पढ़ें- 

निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए मुफ्त में लड़ा था केस, खास अंदाज में मिली बधाई

निर्भया के दोषियों को फांसी, मेरठ की महिलाएं बोलीं- पवन जल्लाद पर है नाज़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 9:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading